हिसार

सोनाली फोगाट 'हत्या' में हिरासत में लिए गए आरोपियों से गोवा पुलिस पूरी रात करती रही पूछताछ

Shiv Kumar Mishra
26 Aug 2022 6:26 AM GMT
सोनाली फोगाट हत्या में हिरासत में लिए गए आरोपियों से गोवा पुलिस पूरी रात करती रही पूछताछ
x

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की कथित हत्या के सिलसिले में उनके दो सहयोगियों से गोवा पुलिस ने रात भर पूछताछ की. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में दर्ज की गई प्राथमिकी में नामजद किए गए सुधीर सागवान और सुखविंदर वासी को हिरासत में लिया गया है, अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बृहस्पतिवार को बताया था कि फोगाट के शव के पोस्टमार्टम के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है. उत्तरी गोवा जिले के अंजुना पुलिस थाने के निरीक्षक प्रशाल पी. एन. देसाई ने कहा, 'उन्हें हिरासत में लिया गया है, गिरफ्तार नहीं किया गया..

गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में फोरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा बृहस्पतिवार को सुबह फोगाट के शव का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद अंजुना पुलिस ने 'अप्राकृतिक मौत.. के मामले में हत्या का आरोप जोड़ा था और बताया था कि रिपोर्ट में उनके शरीर पर 'गहरी चोट के कई निशान.. होने की बात कही गई है.'

टिकटॉक ऐप से शोहरत हासिल करने वाली हरियाणा के हिसार जिले की भाजपा नेता फोगाट 22 अगस्त को सांगवान और वासी के साथ गोवा आईं और अंजुना में एक होटल में ठहरी थीं. तबियत ठीक न लगने की शिकायत के बाद 23 अगस्त को सुबह उन्हें सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. चिकित्सकों ने तब दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत होने की आशंका जतायी थी.

इस बीच, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फोगाट से मिलने या उनके आने के बाद से उन्हें देखने वाले सभी लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा, 'हम किसी भी संभावना को खारिज नहीं कर रहे हैं'

Next Story