हिसार

सोनाली फोगाट की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट देख मचा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
25 Aug 2022 2:01 PM GMT
सोनाली फोगाट की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट देख मचा हड़कंप
x

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की मौत मामले में पीए सुधीर सांगवान व सुखविंदर पर हत्‍या का केस दर्ज होने के बाद अब सोनाली की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। सोनाली की पाेस्‍मार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। इससे प्रतीत हो रहा है कि सोनाली फोगाट के साथ हाथपाई या किसी तरह का संघर्ष हुआ है। सोनाली फोगाट की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट पोस्‍टमार्टम होते ही साझा कर दी गई है।

बता दें कि बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। सोनाली की पोस्टमार्टम की प्राइमरी रिपोर्ट में चिकित्सकों ने सोनाली के शरीर पर ब्लंट चोटों का जिक्र किया है। ये आशंका जताई जा रही है कि सोनाली फोगाट के साथ अंतिम समय में हाथापाई या मारपीट की गई थी। शरीर पर कोई कट का निशान नहीं है, ऐसे में किसी धारदार हथियार के इस्तेमाल की संभावना नहीं के बराबर है।

उधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के साथ मारपीट की आशंका के साथ ही ये मामला अब और पेचीदा हो गया है। क्योंकि सोनाली फोगाट के साथ सुधीर सांगवान और सुखविंदर पिछले तीन साल से साथ थे। अचानक ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को गोवा लेकर जाया गया और अचानक उसकी मौत की खबर सामने आ गई। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद, हत्या की आशंका जताई जा रही है।

बहन को फोन कर कहा था, मेरे साथ कुछ गलत हुआ है

सोनाली की बहन रुकेश ने बताया था कि मौत वाली रात सोनाली फोगाट ने उसे तीन से चार बार काल की थी। सोनाली ने कहा था कि मेरे साथ कुछ गलत हुआ है। मैं आकर बताऊंगी। सोनाली ने अपनी मां को भी फोन किया था और कहा था कि मेरे खाने में मुझे कुछ गड़बड़ लग रही है। सोनाली फोगाट की बहन रेमन, भाई वतन ढाका व रिंकू ढाका ने भी बताया कि सोनाली परेशान थी।

Next Story