हिसार

जींद में तीन दोस्तों की मौत, मनाली घूमने निकले थे, रात को लौटते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2021 7:42 AM GMT
जींद में तीन दोस्तों की मौत, मनाली घूमने निकले थे, रात को लौटते वक्त हुआ   दर्दनाक हादसा
x

हिसार-चंडीगढ़ मार्ग पर नरवाना में रेलवे पुल के निकट ट्रैक्टर व गाड़ी की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गए। गाड़ी सवार युवक मनाली में घूमने के लिए गए हुए थे और रात को वापस घर लौट रहे थे। जहां पर हादसे का शिकार हो गए। दो घायलों को मेडिकल कालेज अग्रोहा रेफर किया गया है। हादसे में गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

पुलिस के अनुसार हिसार जिले के गांव मिर्चपुर निवासी 20 वर्षीय सोनू, भैणी नारनौद निवासी दीपक अपने पांच दोस्तों को साथ लेकर पांच नवंबर को अपनी गाड़ी में मनाली घूमने के लिए गए थे। मनाली में घूमने के बाद शनिवार रात को वह वापस घर की तरफ चले थे। रविवार अल सुबह जब वह अपने दोस्त गांव सुलहेड़ा निवासी किस्मत को छोड़ने के लिए हिसार-चंडीगढ़ मार्ग रेलवे पुल के पास पहुंचे तो हिसार की तरफ जा रहे ट्रैक्टर के पीछे गाड़ी की टक्कर हो गई।

इसमें गाड़ी के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें गाड़ी में सवार हिसार जिले के गांव मिर्चपुर निवासी 20 वर्षीय सोनू, भैणी नारनौद निवासी दीपक व ट्रैक्टर में सवार यमुनानगर जिले के गांव चिलगावा निवासी सोनू की मौत हो गई। जबकि गाड़ी में पीछे की सीट पर बैठे गांस सुलहेड़ा निवासी किस्मत, फतेहाबाद जिले के गांव जांगडली निवासी साहिल, गांव राजथल निवासी सोनू को गंभीर चोट आई। आसपास के लोगों ने घायलों को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया।

ट्रैक्टर चालक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी कुर्बान ने बताया कि वह ट्रैक्टर से पराली काटने का काम करता है। रविवार सुबह वह अपने भांजे गांव चिलगावा निवासी सोनू को साथ लेकर फतेहाबाद की तरफ जा रहा था। जब रेलवे पुल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनके टक्कर में पीछे से टक्कर मार दी। इसमें ट्रैक्टर की साइड की सीट पर बैठा उसका भांजा सोनू नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। जब उन्होंने संभाला तो गाड़ी में सवार दो युवकों की मौत हो गई थी। जबकि चार घायल थे।

Next Story