हिसार

पत्नी ने दांतों से पति की जीभ काटी, 15 टांके लगा कर जुड़ी जीभ, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Arun Mishra
31 Jan 2023 7:46 AM GMT
पत्नी ने दांतों से पति की जीभ काटी, 15 टांके लगा कर जुड़ी जीभ, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
x
पति की जीभ को डाक्टरों ने ऑपरेशन करके जोड़ दिया है। उसकी जीभ पर करीब 15 टांके लगाने पड़े।

हरियाणा के हिसार में एक पत्नी ने दांतों से पति की जीभ काट ली। पति लहूलुहान हो कर फर्श पर गिर गया। जिसके बाद परिजनों ने घायल पति को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। पति की जीभ को डाक्टरों ने ऑपरेशन करके जोड़ दिया है। उसकी जीभ पर करीब 15 टांके लगाने पड़े। यह घटना बीती रात हुई। जब दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। ससुर की शिकायत पर अब पुत्रवधू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

मां ने देखी बेटे की दर्दनाक हालत

मायाचन्द ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह ढाणी गारण गांव का रहने वाला है। उसके बेटे कर्मचंद की शादी करीब 10 साल पहले टोहाना के पास गांव की लड़की सरस्वती से हुई है। बेटा प्राइवेट जॉब करता है। उसके दो बच्चे है। रात को बेटा व उसकी पत्नी दोनों चौबारे में सोने के लिए गए। करीब 9 बजे बेटे के चिल्लाने की आवाज आई। बेटे कर्मचंद की मां चौबारे में गई। इस दौरान देखा कि कर्मचंद की जीभ से खून निकल रहा था और जीभ लटक रही थी।

कर्मचंद के पिता ने मायाचंद ने बताया कि बेटे के शोर मचाने पर उसकी मां चौबारे में गई। बेटे की जीभ कटी देख कर चिल्लाई कि बहू ने कर्मचंद की जीभ काट दी है। वह भागकर छत पर चौबारे में गया तो देखा कि कर्मचंद फर्श पर पड़ा था और उसके मुंह पर खून निकल रहा था। जीभ कटने के बाद वह बोल नही पा रहा था। कर्मचंद के सिर में भी चोट लगी थी।

Next Story