हरियाणा

शादी के दिन पति को मिला पत्नी के दुष्कर्म का वीडियो, सुहागरात से पहले टूटा रिश्ता

Sakshi
12 March 2022 11:57 AM GMT
शादी के दिन पति को मिला पत्नी के दुष्कर्म का वीडियो, सुहागरात से पहले टूटा रिश्ता
x
आरोपियों ने महिला के पति को उसके दुष्कर्म के दौरान बनाया गया उसका वीडियो पति के पास भेज दिया, जिसके बाद चंद घंटों में ही महिला की शादी शुदा जिंदगी बर्बाद हो गई।

Palwal Crime News : हरियाणा के पलवल जिले में एक महिला के साथ कतिथ तौर पर दुष्कर्म हुआ था| जब उस महिला की शादी किसी और युवक से हुई तो उसी दिन आरोपियों ने महिला के पति को उसके दुष्कर्म के दौरान बनाया गया उसका वीडियो पति के पास भेज दिया। जिसके बाद चंद घंटों में ही महिला की शादी शुदा जिंदगी बर्बाद हो गई। इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर दुष्कर्म के नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, पलवल जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली और शादी होने के बाद वो वीडियो उसके पति को भेज दी।

जांच अधिकारी एएसआई सुमित्रा के अनुसार, एक महिला ने पुलिस शिकायत में कहा है कि बीती छह मार्च को उसकी शादी फरीदाबाद निवासी एक युवक के साथ हुई थी। उसी दिन गांव के रहने वाले एक युवक ने उसका दुष्कर्म के दौरान बनाया गया वीडियो उसके पति को भेज दिया, जिससे उसकी शादी टूट गई। महिला का आरोप है कि अक्टूबर 2021 को जब वह अपने चाचा के घर पर मौजूद थी। उसी दौरान आरोपी युवक और उसके दो साथियों ने चाकू दिखाकर उससे दुष्कर्म किया। दोनों युवकों ने उसकी दुष्कर्म के दौरान की वीडियो बना ली।

Sakshi

Sakshi

    Next Story