करनाल

करनाल के अमृतधारा अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ राजीव गुप्ता की गोली मारकर हत्या

Special Coverage News
7 July 2019 5:03 AM GMT
करनाल के अमृतधारा अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ राजीव गुप्ता की गोली मारकर हत्या
x

हरियाणा: करनाल के अमृतधारा अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ राजीव गुप्ता को शनिवार देर रात सेक्टर 16 में बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी थी। जिनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

सीएम सिटी करनाल को एक बार फि‍र से बदमाशों ने दहला दिया। चलती कार को रुकवाकर बाइक सवार बदमाशों ने अमृतधारा अस्‍पताल के मालिक डॉ. राजीव गुप्ता पर गोलियां बरसा दीं। इसके बाद फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल डॉ. राजीव गुप्ता को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

डॉ. राजीव गुप्ता पर शनिवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलियां चला दी। दो गोलियां राजीव गुप्ता को जा लगी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। ड्राइवर साहिल ने बताया कि वह डॉ. राजीव को क्रेटा गाड़ी में बैठाकर चौड़ा बाजार स्थित अमृतधारा अस्पताल से आ रहे थे। जैसे ही वह सेक्टर 16 के पास पहुंचे तो अचानक बाइक सवार तीन लोग उनकी गाड़ी के सामने आ गए। बदमाशों ने नीचे उतरकर गोलियां चला दी। डॉक्टर पर हमला करने वालों का पता नहीं चल सका है।

पुलिस मौके पर पहुंच गई है। आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। महत्वपूर्ण स्थानों पर नाका लगाया गया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया किन्होंने और क्यों डॉक्टर को गोली मारी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story