हरियाणा

किसानों को आपस में भिड़वाकर सिर फुड़वाना चाहती है खट्टर सरकार

Desk Editor
4 Oct 2021 10:43 AM GMT
किसानों को आपस में भिड़वाकर सिर फुड़वाना चाहती है खट्टर सरकार
x
सीएम खट्टर ने कहा- उठालो लठ ! उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो ! देख लेंगे। दो चार महीने जेल में रह आओगे तो बड़े नेता बन जाओगे ! इसके अलावा सीएम खट्टर ने कहा कि, "जमानत की परवाह मत करो

हरियाणा: किसान आंदोलन अपने चरम पर है इसके साथ ही हिंसक घटनाएं भी। हरियाणा राज्य के बाद उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से किसान आंदोलन में 8 लोगों के मारे जाने की खबर है, तो वही हरियाणा के करनाल जिले में कुछ दिनों पहले हुई हिंसक घटना के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आज बेतुका बयान दिया है।

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि, "जो भी किसान इस बिल का विरोध कर रहे हैं उनको जवाब देने के लिए, ऐसे किसानों को तैयार किया जाए जो बिल का समर्थन कर रहे हैं साफ है कि सीएम मनोहर लाल खट्टर की मंशा सही नहीं है। वह किसानों को किसानों से लड़ाना चाहते हैं।

सीएम मनोहर लाल ने हरियाणा में आन्दोलन कर रहे किसानों को आपस में लठ बजवाने की घोषणा कर दी है। आज अपने मुख्यमंत्री निवास पर बीजेपी समर्थित किसानों को बुलाकर उन्हें कहा है कि अपने 500-700, हजार लोग तैयार करो और आंदोलन कर रहे किसानों पर लाठियां बरसाओ।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर किसानों पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में हैं। चंडीगढ़ में किसान मोर्चा के एक कार्यक्रम में सीएम खट्टर ने विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि, "हर इलाके से 1 हजार लट्ठ वाले किसानों का इलाज करेंगे।"

सीएम खट्टर ने कहा- उठालो लठ ! उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो ! देख लेंगे। दो चार महीने जेल में रह आओगे तो बड़े नेता बन जाओगे ! इसके अलावा सीएम खट्टर ने कहा कि, "जमानत की परवाह मत करो।"

दक्षिण हरियाणा में जरूरत नहीं है उत्तर व पश्चिम हरियाणा में लठैतों की ज्यादा जरूरत है। प्रदेश का मुखिया संवैधानिक पद पर बैठकर किसानों के आपस में सिर फुडवाने की तैयारी कर रहे है खट्टर साहब।

Next Story