हरियाणा

युवती को शराब पिलाकर पीजी मालिक ने किया दुष्कर्म, विरोध करने पर दी जान की धमकी

Sakshi
9 May 2022 1:15 PM GMT
सौतेला पिता करता था बच्ची से दुष्कर्म, आजीवन कारावास की सजा, एमडीडी ऑफ इंडिया (करनाल) के प्रयासों से मिला न्याय
x

File Photo

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पीजी में रहने वाली एक 26 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पीजी में रहने वाली एक 26 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी है कि पीजी मालिक ने दोस्त की बर्थडे पार्टी में पीड़िता जो शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़ित युवती की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के आधार पर गुरुग्राम सेक्टर-40 थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-40 थाना क्षेत्र स्थित एक पीजी में रहने वाली युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह एक निजी कंपनी में काम करती है। बीते महीने 16 अप्रैल को पीजी मालिक के दोस्त की बर्थ-डे पार्टी का आयोजन पीजी में किया गया था। उसका आरोप है कि पार्टी में शराब पिलाने के बाद पीजी मालिक के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

इस घटना के बाद से पीड़ित युवती काफी डरी और सहमी हुई थी और उसी के कारण पुलिस को शिकायत नहीं दी थी, लेकिन अब अब घटना के 20 दिन बाद इस मामले में शिकायत दी गई है।

जांच अधिकारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर शनिवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पीजी मालिक और उसका दोस्त दोनों फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

Next Story