रोहतक

एक ही परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली, तीन की मौत से मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
27 Aug 2021 5:50 PM GMT
एक ही परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली, तीन की मौत से मचा हडकम्प
x
रोहतक में एक ही परिवार के चार को मारी गोली तीन की मौत

हरियाणा के रोहतक से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर झज्जर चुंगी स्थित शीतल नगर की बाघ वाली गली में एक परिवार के चार सदस्यों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. तीन की मौके पर ही मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जो इस समय अस्पताल में भर्ती है. बदमाशों ने चारों के सिर में गोली मारी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फोरेंसिक विभाग की टीम भी घटनास्‍थल पर जांच करने के लिए पहुंची. मृतकों की शिनाख्त 42 साल प्रदीप, 40 साल बबली और 60 वर्षीय रोशनी के तौर हुई है. जबकि उनकी 17 वर्षीय बेटी जिंदगी और मौत से जूझ रही है. जिसका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि मृतक प्रदीप प्रॉपर्टी का काम कर था. पुलिस को हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद का अंदेशा लग रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने मौके पर पहुंचकर कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस ट्रिपल मर्डर की घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. पुलिस और परिजनों की छानबीन और पड़ताल में सोनीपत नंबर की सफेद स्विफ्ट कार सामने आई है. पुलिस नंबर के आधार पर इसकी तलाश में जुट गई है. आसपास के इलाकों का सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

इस हत्‍याकांड में एक बात चीज कॉमन देखने को मिली है कि परिवार के सभी सदस्यों के सिर में गोली मारी गई है. जिससे कोई बच न पाए. मृतक प्रदीप के कान के पास मोबाइल फोन भी था. ऐसा लग रहा है कि शायद उन्‍हें बात करते हुए ही गोली मारी गई थी. वहीं दोनों महिलाओं को भी इसी तरह से गोली मारी गई है. इसके अलावा 17 साल की एक नाबालिग लड़की के भी सिर में गोली मारी है.

पुलिस का कहना है कि हत्‍या लूट के इरादे से भी नहीं की गई लगती, क्‍योंकि प्राथमिक जांच में ऐसा सामने नहीं आया है. पुलिस मामले को आपसी रंजिश से भी जोड़कर देख रही है. पुलिस जल्द ही हत्यारों को पकड़ने का दावा कर रही है

Next Story