रोहतक

आर्य समाज ने देश को अनेकों देशभक्त योद्दा दिए हैं, जिनमे एक नाम शहीद ए आजम भगत सिंह जी भी शामिल हैं - कमांडो रामेश्वर श्योराण

Shiv Kumar Mishra
13 March 2021 11:00 AM GMT
आर्य समाज ने देश को अनेकों देशभक्त योद्दा दिए हैं, जिनमे एक नाम शहीद ए आजम भगत सिंह जी भी शामिल हैं - कमांडो रामेश्वर श्योराण
x

जिला रोहतक हरियाणा के टिटौली गांव के आर्य समाज आश्रम में तेरह दिन से चल रहे महायज्ञ में शिरकत करते हुए संयुक्त किसान युवा मोर्चा के कन्वीनर कमांडो रामेश्वर श्योराण जी ने स्वामी आर्यवेश और स्वामी आदित्यवेश जी से आशीर्वाद लिया और किसान आंदोलन में आर्य समाज की मुख्य भागीदारी पर समस्त आर्यवीरों का आभार व्यक्त किया।

हजारों की संख्या में पहुंचे यहां अनेकों प्रदेश के मुख्य हस्तियों के बीच आज ब्रह्मचारी दीक्षेंद्र जी ने संन्यास लिया और संन्यास प्रदान करने वाले सार्वदेशिक आर्य सभा के प्रधान स्वामी आर्यवेश जी ने दीक्षेंद्र जी को स्वामी आदित्यवेश जी के नाम से सन्यासी की उपाधि प्रदान की।

इस अवसर पर मुंबई ताज योद्दा कमांडो श्योराण ने स्वामी आदित्यनाथ जी को भगत सिंह जी की प्रतिमा भेंट की और कहा आर्य समाज ने देश को हमेशा ओजस्वी देशभक्त दिए हैं, जिनमे एक नाम शहीद भगत सिंह जी का भी है और कामना की स्वामी आदित्य वेश जी जैसे तेजस्वी क्रांतिकारी समाज और देश के लिए मजबूत भविष्य देने का काम करेंगे। और इसीलिए इनको हमेशा से अपना आध्यात्मिक मार्गदर्शक मानते हैं।

Next Story