रोहतक

जानिये पूरी कहानी क्यों सपना चौधरी ने छुपाई शादी और प्रेग्नेंसी की बात!

Shiv Kumar Mishra
7 Oct 2020 7:32 AM GMT
जानिये पूरी कहानी क्यों सपना चौधरी ने छुपाई शादी और प्रेग्नेंसी की बात!
x
सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की बात छिपाकर रखी थी। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। इस खबर के सामने आने के बाद सपना के फैंस उनकी शादी और पति के बारे में जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं। बता दें कि सपना ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की बात छिपाकर रखी थी।

सपना ने जनवरी महीने में शादी की थी, लेकिन परिवार में किसी की मौत होने पर इसका खुलासा नहीं किया। उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है।

वीर साहू भी हरियाणा के रहने वाले हैं। वो सिंगर, प्रोड्यूसर, राइटर और एक्टर हैं। उन्हें सिंगिंग के लिए भी जाना जाता है। वीर ने कई फिल्मों में काम किया है। सपना और वीर पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे। उन्होंने अपने रिश्ते को शादी में बदला और अब एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं।

सपना चौधरी के गाए गाने तेरी आंख्या का यो काजल.. काफी पॉपुलर हुआ था। यूं तो सपना पहले ही देश में अपने गानों और डांस के चलते फेमस थी। लेकिन आंख्या का यो काजल ने उन्हें विदेशों में भी काफी फेमस कर दिया था। सपना चौधरी अपने गानों के बदौलत हरियाणा ही नहीं पूरे देश में काफी फेमस हैं। सपना ने पहले गाने 'सॉलिड बॉडी रै' ने तहलका मचा दिया था। जिससे वह चंद ही दिनों में हरियाणा की फेमस स्टार बन गई थी।

सपना चौधरी म्यूजिक वीडियो के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साल 2017 में जर्नी ऑफ़ भाँग ओवर डेब्यू किया। जिसके बाद साल 2018 में नानू की जानू और साल 2019 में दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आ चुकी हैं।

सपना चौधरी पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में शामिल हुई थीं, जहां उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई। उनकी फैन फॉलोइंग में खूब इजाफा हुआ। इसके बाद वो फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आईं।

Next Story