रोहतक

हरियाणा के बहादुरगढ़ में ट्रक ने किसान आंदोलनकारी महिलाओं को कुचला, 3 की मौत

Shiv Kumar Mishra
28 Oct 2021 3:09 AM GMT
हरियाणा के बहादुरगढ़ में ट्रक ने किसान आंदोलनकारी महिलाओं को कुचला, 3 की मौत
x
किसान आंदोलन में रोटेशन के तहत अब आंदोलनकारी महिला किसान वापिस घर जा रही थी.

हरियाणा के झज्जर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचल दिया जिससे मौके पर ही दो महिलाओं ने दम तोड़ दिया जबकि एक महिला ने अस्पताल पहुँचते पहुँचते अंतिम सांस ली. ट्रक चालक घटना के बाद फरार हो गया.

झज्जर रोड पर फ्लाईओवर के नीचे किसान आंदोलन में शामिल महिलाएं डिवाइडर पर बैठी थी. महिला किसानो के ऊपर ट्रक चढ़ गया और मौके पर हाहाकार मच गया. घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब तक कुछ समझ पाते तब तक दो की जान जा चुकी थी. इस घटना में तीन बुजुर्ग महिलाओ की मौत की मौत हो गई.

पंजाब के मानसा जिले की रहने वाली मृतक महिलाएं किसान आंदोलन में शामिल थी. घटना में 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. महिला किसान घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी,

तेज रफ्तार ट्रक में डस्ट भरा था. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. किसान रोटेशन के तहत अब आंदोलनकारी महिला किसान वापिस घर जा रही थी. महिलाएं को ऑटो में बैठकर रेलवे स्टेशन जाना था. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जाँच कर रही है. फिलहाल पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है.

Next Story