सोनीपत

हरियाणा के सोनीपत में दो बहनों के साथ दरिंदगी का मामला, दोनों की मौत से मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
11 Aug 2021 8:18 AM GMT
हरियाणा के सोनीपत में दो बहनों के साथ दरिंदगी का मामला,  दोनों की मौत से मचा हडकम्प
x

हरियाणा के सोनीपत में दो बहनों के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. दोनों बहनों की मौत के पीछे सांप काटने की वजह बताई गई थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में राज खुल गया. दोनों बहनों से पहले गैंगरेप किया गया, फिर कीटनाशक पिलाकर हत्या कर दी गई. खास बात है कि आरोपियों ने पीड़िता के परिजनों को धमका कर रखा था. सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 5 - 6 अगस्त की रात को चार दरिंदों ने पहले तो दो नाबालिग बहनों को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया और फिर उन्हें कीटनाशक पिलाकर मौत के घाट उतार दिया. दोनों बहनों को परिजन दिल्ली के एक अस्पताल में ले गए, जहां उन्होंने डॉक्टरों को बताया कि इन्हें सांप ने काटा है.

सोनीपत पुलिस ने इस पूरे मामले में सजगता से कार्रवाई करते हुए पर्दा उठाया कि पहले दोनों बहनों के साथ दरिंदगी हुई है और बाद में इन्हें कीटनाशक पिलाया गया है और पुलिस ने मां की शिकायत पर गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज कर देर रात चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस चारों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. बिहार के दरभंगा जिले के रहने वाले चारों आरोपी- अरुण कुमार, फूलचंद, दुखन पंडित और राम सुहाग ने पहले तो दोनों नाबालिग बहनों को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया और जब दोनों बहनों की तबीयत बिगड़ने लगी तो दोनों बहनों को चारों ने कीटनाशक मिलाकर मौत के घाट उतार दिया.

इसके बाद आरोपियों ने नाबालिग बहनों की मां को डराया धमकाया कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाएगा. आपको बता दें कि दोनों नाबालिग बहनों के परिवार में दो छोटे भाई हैं जिनको मौत की नींद सुलाने की धमकी इन चारों दरिंदों ने दी थी. इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कुंडली रवि कुमार ने बताया कि दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप कर उन्हें कीटनाशक पिलाकर मौत की नींद सुलाने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चारों आरोपी बिहार के दरभंगा जिले के रहने वाले हैं.


Next Story