सोनीपत

लव मैरिज का खौफनाक अंत, पत्नी के चरित्र पर करता था शक, अब किया ये कांड

Arun Mishra
30 Jan 2023 5:42 AM GMT
लव मैरिज का खौफनाक अंत, पत्नी के चरित्र पर करता था शक, अब किया ये कांड
x
पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

हरियाणा में सोनीपत के गोहाना की स्थानीय बस्ती से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। इस मामले में महिला के पति ने महिला पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसकी मोके पर ही मौत हो गई। पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि सास घर से बाहर गई तो वारदात को अंजाम दिया। सास घर लौटी तो पुत्र वधू लहूलुहान हालात में पड़ी मिली। परिजन और पड़ोसी अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। महिला की सास ने बताया कि उसका लड़का आशकरण उर्फ बिट्टू लगभग पांच साल पहले कुंडली में एक फैक्ट्री में काम करता था। वहां पर उसने उत्तरप्रदेश में फैजाबाद की रुकिया उर्फ पूजा से प्रेम विवाह किया था। पूजा भी फैक्ट्री में काम करती थी।

उसने बताया कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और इसके साथ ही वह शराब पीने का आदि था। बिट्टू ने रविवार सुबह ही शराब पीनी शुरू कर दी थी। वह बिट्टू और पूजा को घर पर छोड़कर गोहाना में सब्जी मंडी में में चली गई थी। रात को जब वह घर वापस आई तो पूजा घर में चारपाई पर लहूलुहान पड़ी थी।

शहर थाना गोहाना की पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

Next Story