हरियाणा

हरियाणा में बड़ा हादसा : झज्जर में सड़क किनारे सोए लोगों पर चढ़ा ट्रक; 3 की मौत, 11 घायल

Arun Mishra
19 May 2022 5:26 AM GMT
हरियाणा में बड़ा हादसा : झज्जर में सड़क किनारे सोए लोगों पर चढ़ा ट्रक; 3 की मौत, 11 घायल
x
कुंडली-मानेसर- पलवल एक्सप्रेसवे पर आसौदा टोल के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है.

हरियाणा में एक बड़ा हादसा सामने आया है. हरियाणा के केएमपी झज्जर के पास (KMP Expressway) एक्सप्रेसवे यानी कुंडली-मानेसर- पलवल एक्सप्रेसवे पर आसौदा टोल के पास दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है और 11 घायल हुए हैं.

सभी मृतक और घायल केएमपी पर मुरम्मत का काम करते थे. ये सभी कर्मचारी काम करने के बाद थक कर सड़क किनारे सो गए थे. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आया बेकाबू ट्रक सोते हुए कर्मचारियों पर जा चढ़ा और चीख पुकार मच गई. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के समान्य अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने बताया कि ये हादसा असौदा टोल के पास हुआ.

झज्जर जिले के एएसपी अमित ने बताया कि सुबह पांच बजे के करीब जानकारी मिली कि 18 लोगों को ट्रक ने कुचल दिया. ये वर्कर कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे थे. ये सभी यूपी के रहने वाले थे. ट्रक के नंबर से मालिक से बात हो गई है, उन्होंने बताया कि ट्रक में दो ड्राइवर और एक हेल्पर था. तीनों फरार है, उनकी तलाश जारी है.

कर्मचारियों ने सोते समय पूरी तरह से बैरिकेटिंग कर रखी थी कि किसी भी गाड़ी को पता रहे कि यहां लोग सो रहे हैं, लेकिन हो सकता है कि ट्रक ड्राइवर ने शराब के नशे में इस हादसे को अंजाम दिया हो.

Next Story