यमुना नगर

अभी अभी: Yamunanagar में मुख्यमंत्री की रैली से लौट रहे युवकों पर जानलेवा हमला, सभी नहर में कूद गए, सभी लापता, मचा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
15 May 2022 4:33 PM GMT
अभी अभी:  Yamunanagar  में मुख्यमंत्री की रैली से लौट रहे युवकों पर जानलेवा हमला, सभी नहर में कूद गए, सभी लापता, मचा हड़कंप
x

Chief Minister's rally in Yamunanagar: हरियाणा के यमुनानगर जिले में सीएम की रैली (Chief Minister's rally in Yamunanagar) से लौट रहे 10 स्कॉर्पियो सवार यमुना नहर के बूड़िया घाट पर नहाने के लिए रुके। तभी हथियारों से लैस बाइकों पर पहुंचे 30-35 लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। जान बचाने के लिए पांच युवकों ने पश्चिमी यमुना नहर में छलांग लगा दी, जो डूबकर लापता हो गए। वहीं पांच अन्य युवकों ने मौके से भागकर जान बचाई। इस दौरान हमलावरों ने स्कॉर्पियो गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

Chief Minister's rally in Yamunanagarसूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है, जबकि आरोपी मौके से फरार हो गए। हमले का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।जगाधरी अनाज मंडी में रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रैली थी। इसमें शामिल होने शांति कॉलोनी निवासी साहिल, दीपक, शौकीन, ईशु, सन्नी, अल्लाऊद्दीन व उसके चाचा का लड़का सुलेमान, गंगानगर निवासी अमन, निखिल और मुखर्जी पार्क निवासी साहिल उर्फ डेढ़ा भी गए थे।

रैली खत्म होने के बाद दोपहर करीब ढाई बजे सभी पश्चिमी यमुना नहर के बूड़िया घाट पर नहाने के लिए रुके थे। इसी दौरान बाइकों पर 30 से 35 युवक हथियारों से लैस होकर आ पहुंचे। आरोपियों के हाथ में लोहे के रॉड, पाइप और डंडे थे। आते ही उन्होंने दीपक और अन्य युवकों से गाली-गलौच कर हमला बोल दिया। दीपक, साहिल, शौकीन, अमन और ईशु ने मौके से भागकर किसी तरह जान बचाई। जबकि साहिल, सन्नी, निखिल, अल्लाऊद्दीन और उसके चाचा के लड़के सुलेमान ने हमले से बचने के लिए नहर में छलांग लगा दी।

पांचों युवकों में से किसी को भी तैरना नहीं आता था। इस कारण सभी लापता हो गए। पांचों युवकों के डूबने के बाद आरोपी हथियार लहराते हुए बाइकों से फरार हो गए। इससे पहले उन्होंने वहां खड़ी स्कॉर्पियो कार को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। गाड़ी के सभी शीशे तोड़ डाले। सुलेमान के पिता मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि अल्लाऊद्दीन का 2020 से ही यमुनानगर के सन्नी के साथ विवाद चल रहा है।

यही कारण है कि रविवार को सन्नी ने अन्य युवकों के साथ हमला बोल दिया, जिसमें पांच युवक डूबकर लापता हो गए। घटना की सूचना पर डीएसपी सुभाष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। गोताखोरों की मदद से युवकों की नहर में काफी तलाश की गई लेकिन देर शाम तक उनका सुराग नहीं लग सका है।

गोताखोर राजीव ने बताया कि डीएसपी ने फोन पर सूचना दी थी कि बूड़िया नहर में पांच युवक डूब गए हैं। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे लेकिन काफी तलाश के बाद भी डूबे युवकों का सुराग नहीं लग पाया है। नहर के अंदर काफी झाड़ियां और पेड़ गिरे होने के कारण युवकों को तलाशने में काफी दिक्कत आ रही है। बूड़िया थाना प्रभारी लज्जा राम के अनुसार सूचना मिली थी कि कुछ युवक नहर में डूब गए हैं। मौके पर क्षतिग्रस्त कार बरामद हुई है, जिससे लग रहा है कि युवकों पर हमला किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Next Story