स्वास्थ्य

पीएम मोदी ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर राज्यों को दी हिदायत, कही ये बड़ी बात...

पीएम मोदी ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर राज्यों को दी हिदायत, कही ये बड़ी बात...
x
पीएम मोदी ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर राज्यों को दी हिदायत, कही ये बड़ी बात...प्रधानमंत्री मोदी ने पर्यटक स्थल पर उमड़ रही भीड़ को लेकर भी चिंता जाहिर की

नई दिल्ली:पीएम मोदी ने एक बार फिर कोरोना की तीसरी लहर को लेकर देश वासियो को सतर्क रहने को कहा है.वही पीएम मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पूर्वोत्तर के राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर संवाद किया.और प्रधानमंत्री मोदी ने पर्यटक स्थल पर उमड़ रही भीड़ को लेकर भी चिंता जाहिर की है.साथ ही पूर्वोत्तर के राज्यों में संक्रमण दर अधिक होने को लेकर चिंता जाहिर की.

उन्होंने कहा कि हमारे स्वास्थ्य कर्मचारियों ने पिछले साल के मुकाबले इस साल काफी ज्यादा मेहनत की है. वही उन्होंने कहा उत्तर-पूर्व के राज्यों ने वैक्सीन बर्बादी को रोकने में काफी हद तक कामयाब रहे है. जिन चार राज्यों में कुछ कमी दिखाई दे रही है, उम्मीद है वहां के कामकाज में सुधार होगा. पूर्वोत्तर राज्यों के कुछ जिलों में संक्रमण दर में इजाफा हुआ है. हमें सतर्क रहना होगा, लोगों को सतर्क करते रहना होगा. संक्रमण रोकने के लिए हमें छोटे स्तर पर और सख्त कदम उठाने होंगे.

वही पीएम मोदी ने कहा कि हमें कोरोना के हर वैरिएंट पर नजर रखना होगा. यह बहुरूपिया है, बार-बार अपने रूप बदलता रहता है.और हमारे लिए भी चुनौतियां खड़ी करता रहता है. हमें हर वैरिएंट पर बहुत बारीकी से नजर बनाए रखनी होगी.




Next Story