Archived

पूर्व मंत्री कौल सिंह ने किया बीजेपी सासंद रामस्वरूप से सवाल?

पूर्व मंत्री कौल सिंह ने किया बीजेपी सासंद रामस्वरूप से सवाल?
x
जीत तो गए रामस्वरूप, जनता को क्या मिला फलस्वरूप? यह तंज कसा है पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने. 'जवाब दे सांसद-हिसाब दे सांसद' के तहत मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कौल सिंह ठाकुर ने सांसद राम स्वरूप शर्मा पर जमकर निशाना साधा. कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि सांसद रामस्वरूप शर्मा जनता को बताएं कि उन्होंने सदन में अपनी कितनी उपस्थिति रखी और इस दौरान मंडी संसदीय क्षेत्र के कितने मसलों को उठाया और उनका समाधान करवाया.
'सांसद निधि के तहत मिली राशि की बंदरबांट'
कौल सिंह ठाकुर ने सांसद रामस्वरूप शर्मा पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद निधि के तहत मिली राशि की बंदरबांट की गई है. पांच वर्षों में सांसद को 25 करोड़ की राशि आबंटित होती है और ऐसे में मंडी के 17 विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र को 1 करोड़ 40 लाख रुपए मिलता है. उन्होंने कहा कि कितना पैसा, कहां खर्चा गया? इसके बारे में भी जनता को अवगत करवाया जाना चाहिए.
17 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा भी नहीं कर पाए : कौल सिंह
कौल सिंह ने कहा कि रामस्वरूप शर्मा सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों का पूरी तरह से दौरा नहीं कर पाए हैं और जहां गए हैं वहां अपनी पार्टी के चुनिंदा लोगों के बुलाने पर ही गए है. उन्होंने सांसद से इस बारे में भी जनता को पूरी जानकारी देने की मांग उठाई है. पत्रकार वार्ता में पूर्व सीपीएस मनसा राम, सोहन लाल ठाकुर, मंडी के जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा और सुंदरनगर के जिलाध्यक्ष पवन ठाकुर सहित चुनाव लड़ चुके प्रत्याशी भी मौजूद रहे.
Next Story