हिमाचल प्रदेश

Shiv Pratap Shukla Health Update: हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला के हार्ट में डाला गया स्टंट, PM Modi का जताया आभार

Shiv Kumar Mishra
28 Feb 2023 5:15 AM GMT
Shiv Pratap Shukla Health Update: हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला के हार्ट में डाला गया स्टंट, PM Modi का जताया आभार
x

शिमला: हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त (Governor Shiv Pratap Shukla ) की पीठ में अचानक दर्द उठ गया तो वह इलाज के लिए दिल्ली से नोएडा के कैलाश अस्पताल (Delhi to Noida Kailash Hospital) के लिए रवाना हो गए हैं। राज्यपाल कल शिमला लौटेंगे। राज्यपाल ने कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से दिल्ली में मुलाकात की थी। प्रदेश के विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की थी।

राजभवन ने जारी किया राज्यपाल का ट्वीट

हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल (Himachal Governor Shiv Pratap Shukla) को हार्ट में स्टंट (Stunt in Heart) डाला गया। दिल्ली के कैलाश अस्पताल (Kailash Hospital) में उपचार के दौरान उनकी जांच की गई। इसमें उनके हार्ट की एक धमनि में ब्लॉकेज पाई गई। इसके चलते उन्हें तुरंत स्टंट डाल दिया गया। इसकी जानकारी राजभवन की ओर से टवीट करके दी गई।

बता दें कि राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल बीते दिनों राष्ट्रपति , प्रधानमंत्री , गृहमंत्री , रक्षा मंत्री से शिष्टाचार मुलाकात करने दिल्ली आए हुए थे जहां उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसके बाद उन्हे तत्काल नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Next Story