हिमाचल प्रदेश

CAA को लेकर अपना पक्ष रखे 'द ग्रेट खली', बोले-हमारे देश में पहले से ही बहुत ...!

Sujeet Kumar Gupta
18 Jan 2020 5:08 AM GMT
CAA को लेकर अपना पक्ष रखे द ग्रेट खली, बोले-हमारे देश में पहले से ही बहुत ...!
x

हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिले के देहरा तहसील में रेसलिंग स्टार द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा पहुंचे. यहां ढलियारा पब्लिक स्कूल के एनुअल फंक्शन में पहुंचकर खली ने बच्चों को सम्मानित किया, साथ ही उन्हें नशे से दूर रहने की सलाह दी। द ग्रेट खली हिमाचल के सिरमौर जिले के रहने वाले हैं. वह रेसलिंग की दुनिया का जाना माना नाम हैं. खली जांलधर में अपनी रेसलिंग अकेडमी में रेसलिंग भी सिखाते हैं।

सीएए पर अपना पक्ष जाहिर किया

द ग्रेट खली ने कहा कि वे सिटिजन अमेंडमेंट एक्ट (CAA) का समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा कि विदेशों से घुसपैठ कर कई लोग भारत में अवैध रूप से घुसकर रह रहे हैं. खली ने कहा कि हमारे देश में पहले से ही बहुत भुखमरी व बेरोजगारी है. उन्होंने कहा कि ऐसे ही घुसपैठिए हमारे देश में आएंगे तो क्राइम और बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान यहां के नागरिकों के लिए है न कि उग्रवादियों के लिए।

खली ने कहा कि जो माइनॉरिटी दूसरे देशों में परेशान किए जाते हैं उनके लिए यह कानून बना है. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को पता है कि पाकिस्तान-बांग्लादेश जैसे देशों में माइनॉरिटी का क्या हाल हो रहा है. ऐसे में उन लोगों को अगर हिंदुस्तान नागरिकता देता है तो बहुत अच्छी बात है. खली ने यह भी कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश से कोई आकर आंतकवाद फैलाए और 15-15 बच्चे पैदा करे, वह हिंदुस्तान के लिए ठीक नहीं है।





Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story