अंतर्राष्ट्रीय

वेस्ट बैंक में इजराइल के 2 'जासूसों' की हत्या, भीड़ ने उनके शवों को खंभे से बांधकर घसीटा!

Arun Mishra
26 Nov 2023 6:16 AM GMT
वेस्ट बैंक में इजराइल के 2 जासूसों की हत्या, भीड़ ने उनके शवों को खंभे से बांधकर घसीटा!
x
दोनों की हत्या कर भीड़ ने उनके शवों को गलियों घसीटा और फिर बिजली के खंभे से लटका दिया.

वेस्ट बैंक के एक शरणार्थी शिविर में फिलिस्तीनी आतंकवादियों ने इज़राइल के दो कथित मुखबिरों की हत्या कर दी। एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, उनके शवों को भीड़ ने लात मारी और बिजली के खंभे पर लटकाने से पहले गलियों में घसीटा। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े स्तर पर शेयर किया जा रहा है। यह घटनाक्रम तब हुआ है जब इजराइल और हमास के बीच संघर्ष विराम दूसरे दिन में प्रवेश कर गया है।

एक स्थानीय आतंकवादी समूह ने दो फिलिस्तीनियों पर 6 नवंबर को तुलकेरेम शरणार्थी शिविर में इजरायली सुरक्षा बलों की मदद करने का आरोप लगाया था। एक फिलिस्तीनी सुरक्षा अधिकारी के अनुसार, शरणार्थी शिविर में छापे में तीन प्रमुख आतंकवादी मारे गए थे। द टाइम्स ऑफ इज़राइल की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक जोड़ी की पहचान 31 वर्षीय हमज़ा मुबारक और 29 वर्षीय आज़म जुआबरा के रूप में की गई।

पिछले सात हफ्तों में अकेले वेस्ट बैंक में इजराइली गोलीबारी में 230 से अधिक फिलिस्तीनी मारे गए हैं. फिलिस्तीनी स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि इजराइली बलों ने फिलिस्तीनियों को गिरफ्तार करने के लिए उत्तरी फिलिस्तीनी शहर कबातिया में छापेमारी की. इस दौरान गोलीबारी में एक स्थानीय डॉक्टर 25 वर्षीय शामेख अबू अल-रब की मौत हो गई. अबू अल-रब फिलिस्तीनी शहर जेनिन के गवर्नर कमाल अबू अल-रब का बेटा था.


Next Story