राष्ट्रीय

पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत की मौत के बाद बीवियों में रार, लगाए ये आरोप, VIDEO वायरल

Arun Mishra
20 Dec 2022 6:26 AM GMT
पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत की मौत के बाद बीवियों में रार, लगाए ये आरोप, VIDEO वायरल
x
आमिर की पहली बीवी बुशरा इकबाल ने तीसरी पत्नी पर जमकर आरोप लगाए.

पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन (aamir liaquat hussain) के निधन के बाद उनकी बीवियों में रार पैदा हो गई है. आमिर की पहली बीवी बुशरा इकबाल ने तीसरी पत्नी पर जमकर आरोप लगाए. बुशरा इकबाल ने दानिया शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी लड़कियों को सजा मिलनी चाहिए.

15 दिसंबर 2022 को आमिर लियाकत की मौत के बारे में पूछताछ के लिए पाकिस्तान फेडरल एजेंसी (FIA) ने दानिया शाह (Dania Shah) को अरेस्ट किया था. लियाकत के निधन से पहले उनका एक प्राइवेट वीडियो सामने आया था. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी दानिया शाह ने ही यह वीडियो लीक किया था.

पहली पत्नी का वीडियो हो रहा वायरल

अब दानिया शाह की गिरफ्तारी के बाद लियाकत की पहली पत्नी बुशरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बुशरा इस वीडियो में कहती सुनाई दे रही हैं कि हर कोई दानिया की गिरफ्तारी से बहुत संतुष्ट और खुश है. आमिर की पहली पत्नी ने कहा कि सोशल मीडिया पर प्राइवेट वीडियो लीक करने की सजा दानिया को जरूर मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आमिर के साथ बहुत जुल्म हुआ है और उनकी कोई गलती नहीं थी.

वहीं कुछ दिन पहले दानिया शाह की मां ने कहा था कि पुलिस वाले उनकी बेटी को सद्दार पुलिस स्टेशन ले गए. कोई दानिया की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी नहीं दे रहा है. जब वह थाने पहुंचीं तो वहां कोई नहीं था. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रॉपर्टी में हिस्से का मामला दर्ज करने के लिए उन्हें सजा दी जा रही है. बता दें कि जून में आमिर लियाकत हुसैन का निधन हो गया था. उनकी उम्र 49 साल थी.

14 दिन के लिए दानिया को भेजा गया जेल

हाल ही में कराची की स्थानीय अदालत ने एफआईए की फिजिकल रिमांड की दलील को खारिज कर दिया और दानिया को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया.

वायरल वीडियो में बुशरा ने कहा, 'ऐसी लड़कियों को सजा मिलनी चाहिए और यह केस बाकी लोगों के लिए मिसाल बनना चाहिए कि पाकिस्तान में भी कानून मौजूद है. ऐसी वीडियोज को बनाने में किसी और के शामिल होने का मतलब नहीं बनता क्योंकि ऐसी वीडियोज में कोई तीसरा शख्स नहीं हो सकता.'

दानिया और आमिर के कथित तलाक पर बुशरा ने कहा, वह कानूनी तौर पर तलाकशुदा थी. इसलिए उनको यह दावा नहीं करना चाहिए कि वह आमिर की बीवी है. अगर मान भी लें कि वह उनकी पत्नी है जैसा करोड़ों की प्रॉपर्टी के लिए दानिया की मां का दावा है तो इसका मतलब है कि दानिया की फैमिली लियाकत के पैसों के पीछे है. इस दौरान बुशरा ने दानिया के परिवार पर जमकर आरोप लगाए. उन्होंने कहा, एक शख्स कब्र में चला गया और तुम अभी भी उसके पैसों के पीछे पड़े हो.

Next Story