राष्ट्रीय

श्रद्धा की तरह एक और मर्डर, हिंदू प्रेमिका की बोटी-बोटी कर नाले में बहाया, सिर किया तन से जुदा

Shiv Kumar Mishra
18 Nov 2022 12:32 PM GMT
श्रद्धा की तरह एक और मर्डर, हिंदू प्रेमिका की बोटी-बोटी कर नाले में बहाया, सिर किया तन से जुदा
x

Bangladesh Kavita Rani Murder: लिव इन रिलेशनशिप (Live in Relation) के बाद वहशियाना तरीके से लवर श्रद्धा की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि ऐसा ही मिलता-जुलता मामला पड़ोसी देश बांग्लादेश (Bangladesh) में भी सामने आया है. जहां रिलेशनशिप के बाद हत्यारे अबू बकर (Abu Bakar) ने हिंदू प्रेमिका कविता की बॉडी के टुकड़े-टुकड़े कर नाले में बहा दिए. पुलिस ने 10 दिनों की भागदौड़ के बाद आरोपी अबू बकर को अरेस्ट कर लिया है. उससे पूछताछ में सामने आए खुलासे से पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं.

हिंदू लड़की से दोस्ती गांठकर किया शोषण

बांग्लादेश पुलिस के मुताबिक अबू बकर ढाका में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था. वह पिछले 4 सालों से गोबरचका (Gobarchaka) एरिया में अपनी हिंदू प्रेमिका सपना (Live in Relation) के साथ एक किराये के मकान में रह रहा था. सपना एक कंपनी में नाइट करती थी. उसकी गैर-हाजिरी में अबू बकर ने एक दूसरी हिंदू लड़की कविता रानी के साथ दोस्ती गांठ ली और रात में उसे कमरे पर बुलाकर संबंध बनाए.

5 नवंबर की रात को चाकू से कर दिया मर्डर

आरोपी को पकड़ने वाली बांग्लादेश रैपिड बटालियन के अधिकारी के मुताबिक अबू बकर (Abu Bakar) ने रिलेशन बनाने के लिए 5 नवंबर की रात को भी कविता रानी (Kavita Rani Murder) को कमरे पर बुलाया. वहां पर किसी बात पर दोनों में बहस हो गई, जिसके बाद बकर ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर कविता की मौके पर ही हत्या कर दी. उसे मारने के बाद अबू बकर ने कविता का सिर काटकर अलग किए. इसके बाद उसके दोनों हाथ काटकर भी धड़ से अलग कर दिए.

मर्डर के बाद बॉडी पार्ट कर दिए अलग

रात होने पर अबू बकर (Abu Bakar) ने उसके दोनों हाथ एक पॉलीथीन में पैक करके पास में बह रहे एक नाले में फेंक दिए. जबकि सिर को एक पॉलीथीन में पैक करके कमरे में रख दिया. कविता के बाकी बचे धड़ को भी एक बॉक्स में बंद करके रख दिया, जिससे मौका मिलने पर उन्हें ठिकाने लगाया जा सके. मर्डर के बाद वह रात में ही सपना की ड्यूटी वाली जगह पर पहुंचा और उसे साथ लेकर ढाका के बाहरी इलाके में छिपकर रहने लगा. इसके साथ ही उसने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर लिया.

पुलिस ने तोड़ा कमरे का ताला

जब अबू बकर (Abu Bakar) कई दिनों तक कंपनी में काम करने नहीं पहुंचा तो ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने कॉल करके उससे बात करनी चाही लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाया. इसके बाद उसने अपने एक कर्मचारी को उसके कमरे पर बात करने के लिए भेजा, जिसने आकर बताया कि वहां पर ताला लगा हुआ है. कंपनी मालिक ने इसके बारे में मकान मालिक को बताया. मामला संदिग्ध लगने पर मकान मालिक को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने आकर कमरे का ताला तोड़ा.

अंदर का नजारा देखकर अफसर हुए हैरान

जैसे ही पुलिस टीम कमरे में घुसी, अंदर का नजारा देखकर वह हैरान रह गई. कमरे में बुरी तरह बदबू फैली हुई थी. एक काली पॉलीथीन में कविता रानी (Kavita Rani Murder) का सिर पड़ा था और बॉक्स में उसका धड़ भरा था. पुलिस ने तुरंत अवशेषों को कब्जे में लेकर अबू बकर की तलाश शुरू कर दी. करीब 10 दिनों की भागदौड़ के बाद 17 नवंबर को अबू बकर को लिव इन पार्टनर सपना के साथ पकड़ लिया गया. पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इस घटना के सामने आने के बाद बांग्लादेश के हिंदू समुदाय में दहशत और आक्रोश फैला हुआ है. वह आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग उठा रहा है.

Next Story