राष्ट्रीय

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की 24 साल छोटी गर्लफ्रेंड हुईं प्रेग्नेंट, अब रचेंगे इतिहास

Arun Mishra
1 March 2020 7:53 AM GMT
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की 24 साल छोटी गर्लफ्रेंड हुईं प्रेग्नेंट, अब रचेंगे इतिहास
x
बोरिस जॉनसन का दो बार तलाक हो चुका है.

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Jhonson) की 24 साल छोटी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हो गई है. इसके बाद उन्होंने उससे शादी का ऐलान कर दिया है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बोरिस जॉनसन का दो बार तलाक हो चुका है. उन्होंने 2018 में अपनी 26 साल की शादी टूटने का ऐलान किया था. एक साल पहले ही वह 31 साल की कैरी सायमंड्स के साथ रिश्त में बंधे थे.

शनिवार को ही बोरिस जॉनसन ने अपनी प्रेमिका सायमंड्स के साथ शादी की घोषणा की है. इस जोड़े का कहना है कि इस साल गर्मी की छुट्टियों में उनके बच्चा होने की उम्मीद है. इससे पहले वह शादी कर लेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय 10 डाउनिंग स्ट्रीट की प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि की है. हालांकि शादी कब होगी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. ब्रिटेन की मीडिया के मुताबित सायमंड्स का इंस्टा अकाउंट प्राइवेट है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'आपमें से कई लोगों को पहले ही पता होगा, लेकिन मेरे वे दोस्त जिन्हें अभी नहीं उन्हें बता दूं कि हमने पिछले साल के अंत में सगाई कर ली... और हम गर्मियों की शुरुआत में बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.'

दो बार हो चुका है तलाक

55 साल के जॉनसन का इससे पहले दो बार तलाक हो चुका है. 2018 में जॉनसन ने अपनी 26 साल की शादी करने का ऐलान किया था. जॉनसन ने पिछले साल गर्मियों में प्रधानमंत्री पद संभाला था और फिर दिसंबर में हुए देश के आम चुनाव में जोरदार जीत हासिल की थी. वह ब्रिटेन के 250 वर्षों के लोकतांत्रिक इतिहास में पहले ऐसे प्रधानमंत्री होंगे, जो पद संभालने के बाद शादी करेगा.

Next Story