राष्ट्रीय

डोनाल्ड ट्रंप को इस पोर्न स्टार को देने होंगे 33 लाख रुपये, जानें- आखिर क्या है मामला

Arun Mishra
23 Aug 2020 4:39 AM GMT
डोनाल्ड ट्रंप को इस पोर्न स्टार को देने होंगे 33 लाख रुपये, जानें- आखिर क्या है मामला
x
स्टॉर्मी डेनियल्स ने फैसले के बाद ट्वीट किया- हां, एक और जीत!

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक पोर्न स्टार को करीब 33 लाख रुपये चुकाने होंगे. अमेरिका की एक अदालत ने ये आदेश दिया है. स्टॉर्मी डेनियल्स नाम की पोर्न स्टार का कहना है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था. हालांकि, ट्रंप इससे इनकार करते रहे हैं.

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, 41 साल की स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप पर मुकदमा किया था. उनका मुकदमा बाद में रद्द हो गया था. अब कोर्ट ने कहा है कि मुकदमे के दौरान डेनियल्स के जो पैसे खर्च हुए वह ट्रंप को चुकाने होंगे.

कैलिफोर्निया के कोर्ट ने ट्रंप को 33 लाख रुपये चुकाने का आदेश दिया है. डेनियल्स के वकील ने कोर्ट के फैसले की जानकारी दी. स्टॉर्मी डेनियल्स ने फैसले के बाद ट्वीट किया- हां, एक और जीत!

ट्रंप पर मुकदमा करने के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक किताब भी लिखी थी जिसमें उन्होंने ट्रंप के साथ अपने अफेयर के बारे में खुलकर लिखा था. यह किताब काफी चर्चा में रही थी.

डेनियल्स का कहना था कि ट्रंप के साथ कथित अफेयर के बाद उन्हें चुप रहने के लिए पैसे दिए गए. इसके लिए एक समझौता किया गया था. ट्रंप के वकील की ओर से उन्हें करीब 97 लाख रुपये दिए गए थे. डेनियल्स ने दावा किया था कि 2006 में ट्रंप के साथ उनका अफेयर था. हालांकि, ट्रंप बार-बार इससे इनकार करते रहे हैं.


Next Story