राष्ट्रीय

बॉस की पत्नी से कई बार बनाए संबंध, नौकरी गई तो पहुंच गया कोर्ट; अब आया ये फैसला

Arun Mishra
24 Feb 2022 5:50 AM GMT
बॉस की पत्नी से कई बार बनाए संबंध, नौकरी गई तो पहुंच गया कोर्ट; अब आया ये फैसला
x
बॉस की पत्नी के साथ संबंध बनाने वाला इंजीनियर अदालत में केस हार गया है.

लंदन: एक इंजीनियर (Engineer) ने पहले अपने बॉस की पत्नी के साथ अफेयर (Affair With Wife of Boss) किया फिर जब उसे नौकरी से निकाल दिया गया तो वो अदालत पहुंच गया. अब अदालत ने भी एक तरह से यह स्पष्ट कर दिया है कि उसने जो किया वो गलत था. कोर्ट ने इंजीनियर की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उसने कंपनी के फैसले पर सवाल उठाए थे.

इंजीनियर ने कोर्ट में दिया ये तर्क

'डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार, इंजीनियर एंथनी स्मिथ (Anthony Smith) यॉर्कशायर स्थित एक ड्रेनेज फर्म (Yorkshire-Based Specialist Drainage Firm) से जुड़े थे. उन्हें अपने बॉस रॉबर्ट की पत्नी लिंडसे जॉर्ज के साथ शारीरिक संबंध बनाने के खुलासे के बाद नौकरी से निकाल दिया गया था. हालांकि, स्मिथ ने इस फैसले को अदालत में चुनौती दी. स्मिथ का तर्क था कि उन्होंने जो कुछ किया, वो कंपनी के बाहर किया. ये उनकी निजी लाइफ है और इससे कंपनी का काम प्रभावित नहीं हुआ, इसलिए उनकी बर्खास्तगी अनुचित है.

प्रेमिका का बयान बना मुसीबत

हालांकि, बॉस की पत्नी ने इससे उलट बयान दिया. लिंडसे जॉर्ज ने माना कि उन्होंने एंथनी स्मिथ के साथ शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दोनों ने कई बार स्मिथ के ऑफिस टाइम और ऑफिस की गाड़ियों में सेक्स किया. लिंडसे भी कंपनी में डायरेक्टर के पद पर काम करती थीं, लेकिन मामले का खुलासा होने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया.

Nude फोटो शेयर करने का आरोप

एंथनी स्मिथ Full Circle Irrigation नामक कंपनी के साथ पिछले 11 सालों से जुड़े हुए थे. उन पर ये भी आरोप है कि उन्होंने बॉस की पत्नी की न्यूड तस्वीरें अन्य सहकर्मियों को शेयर की थीं. इसके अलावा, स्मिथ पर बॉस से बदतमीजी करने का भी आरोप है. हालांकि, इस सबके बावजूद उन्होंने कंपनी के फैसले को अदालत में चुनौती दी. इंजीनियर को उम्मीद थी कि कोर्ट से उसे अपनी नौकरी वापस मिल जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अदालत ने यह कहते हुए केस खारिज कर दिया कि अनुचित बर्खास्तगी की बात साबित नहीं होती.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story