राष्ट्रीय

पाकिस्तान में कोरोना का कहर जारी, पूर्व प्रधानमंत्री अब्बाशी के बाद अब गिलानी भी कोरोना पॉजिटिव

Arun Mishra
13 Jun 2020 12:15 PM GMT
पाकिस्तान में कोरोना का कहर जारी, पूर्व प्रधानमंत्री अब्बाशी के बाद अब गिलानी भी कोरोना पॉजिटिव
x
पाक में कोरोना की चपेट में तमाम राजनेता भी आते जा रहे हैं.

पाकिस्तान में कोरोना वायरस का कहर जारी है। पाक में कोरोना की चपेट में तमाम राजनेता भी आते जा रहे हैं. अब पाक के पूर्व प्रधानमंत्री सैयद यूसुफ रजा गिलानी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. शनिवार को उनका कोरोनोवायरस का टेस्ट हुआ था जो अब पॉजिटिव आया है. पाकिस्तानी मीडिया Dawn की खबर के मुताबिक यूसुफ रजा गिलानी के बेटे ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी.

बता दें कि इससे पहले, हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बासी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी संक्रमित

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी कोरोना के संक्रमण में आ गए हैं. गुरुवार से उनकी सेहत ठीक नहीं थी. जिसके बाद कराए गए टेस्ट में उन्हें कोरोना 'पॉजिटिव' पाया गया.

शाहिद अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "गुरुवार से मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा था. शरीर में काफी दर्द था. मैंने टेस्ट कराया और दुर्भाग्य से मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. जल्दी ठीक होने के लिए आप सभी की दुआएं चाहिए. इंशा अल्लाह."

मालूम हो कि पाकिस्तान में कई राजनेता पहले ही कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं. उनमें से प्रमुख हैं नेशनल असेंबली स्पीकर असद कैसर, सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल और पीपीपी नेता सईद गिलानी. हालांकि ये सभी अब ठीक हो चुके हैं.

पिछले सप्ताह ही MQM-P के नेता फैसल सब्जवारी भी अपने परिजनों, पत्नी और बेटी के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके पहले एक और फेडरल मंत्री शहरयार अफ्रीदी भी कोरोना पॉजिटिव हैं.

बलूचिस्तान प्रांत के गवर्नर सैयद फजल आघा, PTI पंजाब के MPA शाहीन रजा, सिंध के मंत्री गुलाम मुर्तजा बलूच, MNA मुनीर खान और PTI के मियां जमशेदुद्दीन, ये वो पाकिस्तानी राजनेता हैं जो कोरोना की चपेट में आने के बाद अपनी जान गंवा चुके हैं.

Next Story