राष्ट्रीय

महिला टीचर ने नाबालिक छात्र के साथ बनाए शारीरिक सम्बन्ध,महिला को किया गिरफ्तार

Desk Editor
27 Sep 2022 8:40 AM GMT
महिला टीचर ने नाबालिक  छात्र के साथ बनाए शारीरिक सम्बन्ध,महिला को किया गिरफ्तार
x

स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने के आरोप में एक महिला टीचर को हाउस अरेस्ट में रखा गया था. उनकी इलेक्ट्रॉनिक मॉनिटरिंग की जा रही थी. लेकिन बावजूद इसके महिला टीचर ने हाउस अरेस्ट के दौरान फिर से स्टूडेंट से मिलीं और संबंध बनाए. पुलिस ने बताया कि महिला को इस मामले में दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना का है. 36 साल की महिला टीचर का नाम एलिजाबेथ सुजैन बेली है. रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र के साथ संबंध बनाने को लेकर ही उन्हें पहली बार अरेस्ट किया गया था.

महिला टीचर पर 15 साल से छोटी उम्र के एक बच्चे से संबंध बनाने का आरोप लगा था. इरिडेल काउंटी शेरिफ को जानकारी मिली थी कि जून में महिला टीचर ने पहली बार स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए थे. 1 अगस्त को पहली बार महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया था. बाद में इस मामले में उन्हें करीब 60 लाख रुपए ($75,000) के बॉन्ड पर छोड़ दिया गया था. इसके बाद से ही वह हाउस अरेस्ट में थी.

उनके घर की इलेक्ट्रॉनिक मॉनिटरिंग भी की जा रही थी. शेरिफ ऑफिस की तरफ से बताया गया कि महिला टीचर को इसी शर्त पर जेल से छोड़ा गया था कि वह स्टूडेंट से दूर रहेंगी. लेकिन जब पुलिस को पता चला कि वह दोबारा स्टूडेंट से मिलने लगी हैं तो उन्हें 2 सितंबर को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया. महिला टीचर बेली को इरिडेल काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा गया है.

इस बार उन पर 27 नए चार्जेज भी लगाए गए हैं. इस बार उनपर नाबालिग से जुड़े अपराध में शामिल होने, सरकारी गवाह को डराने और बेल के नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है. Irridell Free Press की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला टीचर बेली इरेडेल-स्टेट्सविले जिला स्कूल के नॉर्थव्यू अकादमी में साइंस पढ़ाती थीं. उन्होंने साल 2010 से जिला प्रशासन के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम करना शुरू किया था. बाद में उन्हें स्पेशल एजुकेशन टीचर भी बना दिया गया.

Next Story