राष्ट्रीय

महिला टीचर ने छात्र से सैकड़ों बार संबंध बनाए, छह साल से अधिक की हुई जेल

Arun Mishra
1 Dec 2021 12:52 PM GMT
महिला टीचर ने छात्र से सैकड़ों बार संबंध बनाए, छह साल से अधिक की हुई जेल
x
एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाई स्कूल में पढ़ने वाले स्टूडेंट के साथ महिला ने करीब एक साल तक संबंध बनाया

अमेरिका में एक महिला टीचर को अपने बेटे के नाबालिग दोस्त को बहला-फुसलाकर उसके साथ सैकड़ों बार यौन संबंध बनाने के मामले में छह साल से अधिक की जेल हुई है. फ्लोरिडा में अधिकारियों ने उसे 2020 में गिरफ्तार किया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाई स्कूल में पढ़ने वाले स्टूडेंट के साथ महिला ने करीब एक साल तक संबंध बनाया. हालांकि, स्टूडेंट की उम्र को लेकर कई बार सवाल उठा. शुरुआत में बताया गया कि पीड़ित की उम्र 15 साल है, लेकिन कोर्ट ने माना कि उसकी उम्र 12 साल से अधिक और 16 साल से कम है. अदालत के दस्तावेजों में कहा गया है कि आरोपी टीचर को एक यौन अपराधी के रूप में पंजीकृत किया जाएगा.

इससे पहले पेंसाकोला न्यूज जर्नल ने बताया कि महिला टीचर ने एक साल में अपने बेटे के कम उम्र के दोस्त के साथ सैकड़ों बार यौन संबंध बनाए. महिला करीब हर दिन उसका शोषण करती थी. अदालत को बताया गया कि पीड़ित के साथ यौन संबंध बनाने की घटना उनके घरों, उनकी कार और समुद्र तट पर हुई.

एस्कैम्बिया काउंटी स्कूल के जिला अधीक्षक मैल्कम थॉमस ने बताया कि आरोपी महिला टीचर ने जेई हॉल सेंटर में एक शिक्षण संसाधन विशेषज्ञ के रूप में अपने पद से इस्तीफा दे दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला टीचर के बेटे के दोस्त ने अधिकारियों के सामने स्वीकार किया कि वह एक साल से अधिक समय से महिला के साथ यौन संबंध बना रहा था.

किशोर ने एस्कैम्बिया काउंटी शेरिफ कार्यालय के जांचकर्ताओं को बताया कि उनके बीच यौन संबंधों की शुरुआत में उस समय हुई जब वह 15 साल का था और महिला टीचर की उम्र 39 साल थी. साल भर से अधिक लंबे रिश्ते के दौरान महिला टीचर ने कथित तौर पर किशोर को गिफ्ट के रूप में आईफोन समेत कई कीमती सामान दिए.Live TV

Next Story