राष्ट्रीय

प्रेमिका प्रेमी के बाप की दुल्हन बन गई, आखिर प्रेमी की प्रेमिका कैसे बनी मा!

Shiv Kumar Mishra
27 July 2022 1:33 PM GMT
प्रेमिका प्रेमी के बाप की दुल्हन बन गई, आखिर प्रेमी की प्रेमिका कैसे बनी मा!
x

वह कहावत है कि प्यार अन्धा होता है प्यार जाति धर्म मजहब कुछ नही देखता और न ही प्यार की कोई उमर् होती वह एक दूसरे मे इतना पागल हो जाते है एक ऐसी ही प्यार की कहानी हम आपको हम बताने जा रहे है अक्सर आपने धोखा, ब्रेकअप और लड़ाई की खबरें तो देखते और पढ़ते रहते हैं, लेकिन आज हम आपको एक प्यार में ऐसे शॉकिंग इंतकाम के बारे में बताएंगे, जो हर किसी को शॉक्ड कर दिया है. प्यार में धोखा खाने के बाद एक लड़की अपने प्रेमी के पिता से शादी कर ली और अपने प्रेमी को मुहंतोड़ जवाब दिया है.

दरअसल, प्यार में बेवफाई और गम में बर्बाद होने के बजाय अब लोग आगे बढ़ना पसंद कर रहे हैं. इसका जीता जागता उदाहरण अमेरिका के ह्यूस्टन की रहने वाली ऑगस्टा हबल ने पेश किया है. सिर्फ अपने प्रेमी के धोखे से नाता तोड़ लिया, बल्कि अपने ही पिता से शादी कर ली और धोखेबाज लड़के की मां बन गई शायद आप ऐसा सुनकर आप बडी हैरानी मे होगे लेकिन यह सत्य घटना है बता दे कि अमेरिका की रहने बाली ऑगस्टा हबल ने जैसे ही सोशल साइट टिकटॉक पर अपने ब्रेकअप और शादी की कहानी शेयर की, उनकी यह परीक्षा जबरदस्त व्यूज और लाइक्स के साथ वायरल हो गई. हबल ने 21 साल की उम्र में 30 साल के एक व्यक्ति को डेट करना शुरू कर दिया था. उस समय युवक उसके पीछे पागल था, कई बार रिजेक्ट होने के बाद भी उसने हार नहीं मानी और दोनों के बीच संबंध बन गए. हबल के अनुसार पहले दो साल तक सब कुछ सपनों की दुनिया जैसा था.

प्यार, केयरिंग और उससे भी ज्यादा रोमांटिक लव स्टोरी चलती रही, लेकिन प्यार में दरार तब शुरू हुई जब प्रेमी के फोन से पता चला कि वह अपने ही दोस्त से जुड़ा हुआ है. जब सच्चाई सामने आई, तो लड़के ने जल्दी से माफी मांगी और दोबारा ऐसा न करने का वादा किया, लेकिन वह ज्यादा देर तक दिल से किए गए वादे को पूरा नहीं कर पाए.

जब लड़के ने उसे फिर से धोखा दिया, तो लड़की ने भी उसके साथ सभी संबंध समाप्त करने का फैसला किया और तुरंत उसके साथ संबंध तोड़ लिया. फिर कहानी में ट्विस्ट तब आया जब लड़की को फिर किसी और से प्यार हो गया, वो भी पुराने प्रेमी के पिता से। दोनों ने बिना देर किए शादी कर ली.

अब अपने सुखी वैवाहिक जीवन के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना सुखद अनुभव साझा किया और धोखेबाज प्रेमी को धन्यवाद दिया, कि अगर उसने धोखा नहीं दिया होता, तो उसे इतना अच्छा जीवन साथी कैसे मिल पाता ? सोशल मीडिया पर लोगों ने अगस्ता की भावनाओं और फैसलों का सम्मान किया और उन्हें खूब पसंद किया. सभी ने उनके सुखी जीवन की कामना की.

Next Story