राष्ट्रीय

अमेरिका के सुपरमार्ट में फायरिंग, पुलिस अफसर समेत 10 लोगों की मौत

Arun Mishra
23 March 2021 3:10 AM GMT
अमेरिका के सुपरमार्ट में फायरिंग, पुलिस अफसर समेत 10 लोगों की मौत
x
अमेरिका के एक सुपरमार्ट में फायरिंग की वारदात हुई है.

अमेरिका के एक सुपरमार्ट में फायरिंग की वारदात हुई है. कोलोराडो के बॉल्डर इलाके के एक सुपरमार्ट में एक संदिग्ध ने फायरिंग की, जिसमें पुलिस अधिकारी समेत कई लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है. सुपरमार्केट से एक शख्स को पुलिस ने बाहर निकाला, जिसके हाथों में हथकड़ी लगी थी और वह खूनपथ से लथपथ था.

बॉल्डर पुलिस के कमांडर केरी यामागुची ने कहा कि संदिग्ध का इलाज चल रहा है और अभी कोई खतरा नहीं है, लेकिन अधिकारियों ने मौत के आंकड़े और फायरिंग की वजह को मीडिया के सामने नहीं बताया है.

बॉल्डर काउंटी के जिला अटॉर्नी माइकल डोगर्टी ने कहा घटना की जांच कर रहे लोगों को पता है कि कितने लोग मारे गए, लेकिन उनके परिवारों को अभी बताया जा रहा है, इसलिए पीड़ितों की संख्या अभी तक जारी नहीं की गई थी. उन्होंने कहा कि यह एक त्रासदी है और बॉल्डर काउंटी के लिए एक बुरे सपने जैसा है.

बॉल्डर पुलिस के कमांडर केरी यामागुची ने कहा कि पुलिस अभी भी जांच कर रही है और बॉल्डर के किंग शॉपर्स स्टोर में फायरिंग के मकसद के बारे में अभी नहीं पता चल पाया है. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सुपरमार्केट में फायरिंग की आवाज सुनकर वह भागने लगा. इस दौरान तीन लोग सुपरमार्केट के अंदर, दो पार्किंग में और एक दरवाजे के पास गिरे पड़े थे.

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये लोग सांस ले रहे थे या नहीं. इस पूरी वारदात का कई वीडियो फुटेज भी वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोग जमीन पर गिरे दिखाई दे रहे हैं. फायरिंग के बाद सुपरमार्केट के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी तैनात हैं. फायरिंग के वक्त सुपरमार्केट के छत पर पुलिस के तीन हेलिकॉप्टर लैंड किए थे.

Next Story