राष्ट्रीय

'अगर मैं संदिग्घ परिस्थितियों में मर जाता हूं तो...': ट्वीट कर Elon Musk ने मचाई सनसनी

Arun Mishra
9 May 2022 7:06 AM GMT
अगर मैं संदिग्घ परिस्थितियों में मर जाता हूं तो...: ट्वीट कर Elon Musk ने मचाई सनसनी
x
एलन मस्क ने अपने ट्वीट में अपने 'संदिग्ध मौत' के बारे में बात की है.

देश के सबसे रईस व्यक्ति और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) ट्विटर खरीदने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं. अब उनका एक नया ट्वीट चर्चा में है. इसमें उन्होंने 'संदिग्ध हालातों में मौत' की बात की है. उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं.

एलन मस्क ने अपने ट्वीट में अपने 'संदिग्ध मौत' के बारे में बात की है. इसके बाद ट्विटर पर इसको लेकर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी. बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को खरीदा है, यह डील 44 बिलियन डॉलर में पूरी हुई है.

मस्क ने ट्वीट किया कि अगर मैं संदिग्घ परिस्थितियों में मर जाता हूं, तो यह यह नाइस knowin ya होगा. एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति होने के साथ-साथ टेस्ला इंक के सीईओ हैं और उसके अलावा दो अन्य कंपनी, द बोरिंग कंपनी और SpaceX के हेड भी हैं.

44 अरब डॉलर में मस्क ने खरीदा है ट्विटर

SpaceX और Tesla टेस्ला के CEO एलॉन मस्क ने पिछले महीने ही 44 अरब डॉलर में ट्विटर खरीदने की डील की है. इसके बाद से वह ट्विटर में काफी बदलाव की बातें कर रहे हैं. एक बड़ा इशारा उन्होंने पिछले दिनों दिया था. मस्क ने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा. इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं. हालांकि, एलॉन मस्क ने साफ कर दिया कि कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री रहेगा.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story