राष्ट्रीय

किराए पर घर चाहिए तो बनाना होगा अवैध संबंध! यहां मकान मालिकों की चल रही अजीबोगरीब डिमांड

Special Coverage Desk Editor
24 Dec 2021 5:22 AM GMT
किराए पर घर चाहिए तो बनाना होगा अवैध संबंध! यहां मकान मालिकों की चल रही अजीबोगरीब डिमांड
x
आज के समय में जॉब या किसी अन्य काम की वजह से दूसरे शहर में रहना और वहां किराये पर घर तलाशना काफी मुश्किल टास्क है. बड़े शहरों में तो घरों का किराया इतना ज्यादा होता है कि लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

डबलिन: आज के समय में जॉब या किसी अन्य काम की वजह से दूसरे शहर में रहना और वहां किराये पर घर तलाशना काफी मुश्किल टास्क है. बड़े शहरों में तो घरों का किराया इतना ज्यादा होता है कि लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लेकिन हाल ही में आयरलैंड से एक अजीब सा मामला सामने आया है जहां कि मकान मालिक लड़कियों से किराए की जगह सेक्स की डिमांड (Sex Demand) कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल आयरलैंड में किराए के मकान के लिए एक अजीब सा विज्ञापन (Advertisement) दिया जा रहा है. इन विज्ञापनों में मकान मालिक किराएदारों से 'रेंट के बदले सेक्स' की मांग कर रहे हैं. यह सुविधा सिर्फ लड़कियों के लिए है. आपको बता दें कि आयरलैंड में मकानों की कमी के कारण किराया काफी बढ़ गया है

लड़कियों को करना पड़ रहा समझौता

बढ़े हुए किराए की वजह से कई लोग इतनी ज्यादा रकम को भरने में असमर्थ हैं. ऐसे में कुछ लड़कियों को 'रेंट के बदले सेक्स' (Sex for Rent) वाली स्कीम में कम किराए वाले या फ्री वाले घर में रहना पड़ रहा है.

'किराए के बदले करनी होगी मस्ती'

गौरतलब है कि देश की राजधानी डबलिन में किराए के मकान के लिए विज्ञापन में लिखा था कि नॉर्थ डबलिन में एक रूम है. सिंगल लड़की के लिए एक मकान खाली है, जिसका किराया नहीं देना होगा, बस 'थोड़ी सी मस्ती' करनी होगी. केवल लड़कियां ही संपर्क करें. इसी तरह के एक अन्य विज्ञापन में लिखा था कि सेंट्री डबलिन में एक कमरा है, शहर से बेहद करीब. घर के पास ही कार पार्किंग और बस स्टॉप की सुविधा. जल्दी कीजिए. लेकिन खूबसूरत और चार्मिंग लड़कियां ही संपर्क करें.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story