राष्ट्रीय

20 साल की स्टूडेंट और 52 साल के टीचर की गजब प्रेम कहानी हुई वायरल, रचाई शादी!

Arun Mishra
29 Oct 2022 2:28 PM GMT
20 साल की स्टूडेंट और 52 साल के टीचर की गजब प्रेम कहानी हुई वायरल, रचाई शादी!
x
इतना ही नहीं प्यार करने वाले दोनों प्रेमियों के बीच पहले गुरु और शिष्या का रिश्ता था.

प्यार ना तो जात देखता है ना ही धर्म और ना ही उम्र. लेकिन जब भी इस तरह की प्रेम कहानी सामने आती है तो यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक लव स्टोरी खूब चर्चा में है जहां प्यार करने वाले इस जोड़े की उम्र में कुल 32 सालों का फर्क है. इतना ही नहीं प्यार करने वाले दोनों प्रेमियों के बीच पहले गुरु और शिष्या का रिश्ता था.

आइए जानते हैं पूरी प्रेम कहानी.

52 साल के एक टीचर ने 20 साल की स्टूडेंट से लव मैरिज कर ली है. सोशल मीडिया पर कपल की कहानी चर्चा में है. लड़की ने कहा कि टीचर का लुक और पर्सनालिटी उन्हें बहुत पसंद आ गया था. उम्र में 32 साल के अंतर की वजह से रिश्तेदारों ने इस शादी को लेकर काफी नाराजगी भी जताई. लेकिन फिर भी दोनों ने एक-दूजे के होने का फैसला कर लिया. यह कहानी एक पाकिस्तानी कपल की है.

20 साल की जोया नूर को 52 साल के साजिद अली को प्यार हो गया. जोया एक कॉलेज से बी.कॉम. कर रही थीं. साजिद वहीं टीचर हैं. जोया को साजिद की लुक और पर्सनालिटी इतनी प्रभावशाली लगी कि वह साजिद को दिल दे बैठीं. एक इंटरव्यू में अपनी प्रेम कहानी बताते हुए जोया ने कहा- शुरुआत में साजिद ने मुझे बहुत इग्नोर किया. लेकिन एक दिन मैंने साजिद से मोहब्बत का इजहार कर दिया. मैंने उनसे कहा कि आप मुझे अच्छे लगते हैं और मैं आपसे शादी करना चाहती हूं.

जोया के प्रपोजल पर साजिद ने उम्र में बड़े अंतर की बात कहकर सोचने के लिए एक हफ्ते का समय मांगा. इस एक हफ्ते के दौरान साजिद को भी जोया से प्यार होने लगा. फिर दोनों ने शादी कर ली.

रिलेशनशिप पर रिश्तेदारों की नाराजगी के बारे में बताते हुए साजिद ने कहा- बहुत सारे रिश्तेदार नाराज हो गए. वे कहते थे कि इतने हैंडसम हो तुम 'लो' लड़की ले ली आपने. वहीं जोया ने भी कहा कि रिश्तेदार ऐतराज हुए थे लेकिन प्यार किया है तो शादी तो करनी ही थी. साजिद की खूबियों के बारे में बताते हुए जोआ ने कहा- ये इलाके के सबसे अच्छे टीचर हैं, यही बात तो इनकी मुझे पसंद आई थी. इनके समझाने का तरीका... मैं इनकी फैन हूं. वहीं साजिद ने जोआ की अच्छी आदतों को गिनाते हुए कहा- वह घर से खाना अच्छा बनाकर लाती है और ऑफिस में चाय बहुत अच्छी बनाती है.

Next Story