राष्ट्रीय

Shocking!! शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंस गया बम, पहुंचा अस्पताल तो मची अफरा तफरी...फिर

Arun Mishra
5 Dec 2021 7:47 AM GMT
Shocking!! शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंस गया बम, पहुंचा अस्पताल तो मची अफरा तफरी...फिर
x
रिपोर्ट्स की मानें तो, यह बम रॉयल आर्टिलरी द्वारा सेकंड वर्ल्ड वार में इस्तेमाल किया गया था।

लंदन: इंटरनेट की दुनिया में एक ऐसा हादसा वायरल हो रहा है, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। यह हादसा इतना अजीबोगरीब (Strange Accident in England) है कि कोई भी इसे जानकर हैरान रह जाएगा। दरअसल, इंग्लैंड में रहने वाले एक शख्स के प्राइवेट पार्ट (Bomb Stuck In Man Private Part) में खतरनाक बम फंस गया था (Explosive Stuck In Man Rectum)। जिसके बाद शख्स जैसे-तैसे अस्पताल पहुंचा, जहां उसकी हालत देख डॉक्टर्स भी एक पल के लिए डर गए।

बताया जा रहा है कि यह बम वर्ल्ड वॉर 2 (Second World War) का है, जिसे तुरंत डिफ्यूज कर दिया गया था। यह घटना 2 दिसंबर का है। यह शख्स मिलिट्री सदस्य था। घर की सफाई के दौरान शख्स इस बम पर गिर गया। चूंकि यह बम खड़ा करके रखा हुआ था, इसलिए जैसे ही शख्स इस पर गिरा वह तुरंत उसके प्राइवेट पार्ट में घुस गया। जिसके बाद दर्द से चीखते हुए शख्स को तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां उसकी कंडीशन देख बम डिफ्यूज करने वाली टीम को बुलाया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो, निकाला गया बम रॉयल आर्टिलरी द्वारा सेकंड वर्ल्ड वार में इस्तेमाल किया गया था।

वहीं बाद में इस बम को नॉर्थ अफ्रीका में ब्रिटिश टैक्स ने भी इस्तेमाल किया था। ये बम करीब 57 mm गोलाकार और 170 mm लंबे होते थे। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे शख्स अस्पताल आया और उसकी कंडीशन देख डॉक्टर्स ने तुरंत बम निरोधी दस्ते को बुलाया, साथ ही वहां लोकल पुलिस भी पहुंच गई। जिसके बाद निकाले गए विस्फोटक को तुरंत डिफ्यूज किया गया। हालांकि, शख्स को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है, लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि उसे रिकवर होने में थोड़ा समय लगेगा।

Next Story