राष्ट्रीय

Elon Musk Affair with Google Co-Founder Sergey Brin's Wife: गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ जुड़ा नाम, देखिए पूरी रिपोर्ट

Shiv Kumar Mishra
25 July 2022 5:10 AM GMT
Elon Musk Responds to Report He Had Affair with Google Co-Founder Sergey Brins Wife
x

 Elon Musk Responds to Report He Had Affair with Google Co-Founder Sergey Brin's Wife

Elon Musk Responds to Report He Had Affair with Google Co-Founder Sergey Brin's Wife

दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन और टेस्ला के CEO एलन मस्क एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। बीती रात वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट में आरोप लगाया गया कि मस्क और गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के बीच अफेयर चल रहा है। इस वजह से ब्रिन और शनहान के बीच तलाक भी होने वाला है। अभी तक दोनों पति-पत्नी में से किसी ने इस रिपोर्ट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन मस्क ने ट्विटर पर इन दावों को खारिज कर दिया है।

मस्क बोले- हमारे बीच कुछ भी रोमांटिक नहीं था

एलन मस्क ने कहा- ये सब बेबुनियाद है। सर्गेई और मैं अभी भी दोस्त हैं। कल रात हम एक पार्टी में एक-साथ थे। पिछले तीन साल में मैंने निकोल को सिर्फ दो बार देखा है, दोनों बार कई लोग हमारे आसपास थे, इसमें कुछ भी रोमांटिक नहीं था।


सर्गेई ब्रिन ने दी तलाक की अर्जी

रिपोर्ट में कहा गया था कि मस्क और निकोल के बीच अफेयर का पता लगने के बाद उनके पति सर्गेई ब्रिन उन्हें तलाक देने जा रहे हैं। दोनों बिजनसमैन लंबे समय तक दोस्त थे और मस्क ब्रिन के सिलिकॉन वैली स्थित घर पर अक्सर आते-जाते थे।

पिछले साल दिसंबर में मस्क और निकोल के बीच अफेयर शुरू हो गया। ब्रिन और उनकी पत्नी अलग हो चुके थे, लेकिन अफेयर के समय दोनों साथ रह रहे थे। इसके कुछ हफ्तों बाद आपसी मतभेदों का हवाला देते हुए ब्रिन ने जनवरी में तलाक की अर्जी दी थी।


टूट गई बरसों पुरानी दोस्ती

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रिन और शनहान उस वक्त अपनी शादी में मुश्किलों का सामना कर रहे थे। कहा जा रहा है कि यह अफेयर तब शुरू हुआ जब मस्क और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स का ब्रेकअप हुआ था।

खबर तो ये भी है कि सर्गेई के तलाक की अर्जी देने के बाद एक पार्टी में मस्क उनसे माफी मांगने के लिए पीछे-पीछे दौड़ रहे थे। ब्रिन ने उनकी माफी को स्वीकार तो कर लिया, लेकिन पुराने दोस्तों के बीच अब कोई रिश्ता नहीं है।

मस्क के जुड़वा बच्चों का खुलासा

कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट में एलन मस्क के जुड़वा बच्चों का खुलासा हुआ था। इन बच्‍चों को टेस्‍ला की कर्मचारी शिवोन जिलिस ने जन्‍म दिया है। शिवोन जिलिस मस्‍क के ब्रेन चिप बनाने वाले स्‍टार्टअप न्‍यूरालिंक की सबसे बड़ी अधिकारी हैं। शिवोन जिलिस से हुए जुड़वां बच्चों के बाद मस्क 9 बच्चों के पिता बन गए हैं। पढ़ें पूरी खबर...

एलन मस्क के पिता ने बेटी से बनाया था संबंध

हाल ही में एलन मस्क के पिता एरोल मस्क ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो अपनी सौतेली बेटी के साथ रिश्ते में थे। इसके अलावा उन्होंने अपनी सौतेली बेटी जाना बेज़ुइडेनहौट से दो बच्चे होने की भी बात कही थी।

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, एरोल मस्क और जाना का पहला बच्चा साल 2017 में हुआ था। जिसका नाम कपल ने इलियट रश रखा है। वहीं दूसरे बच्चे की पुष्टि एरोल ने 12 जुलाई को की

Next Story