राष्ट्रीय

पाकिस्तान के मंत्री, बोले- 'ओम प्रकाश मिश्रा ने रद्द करवाई PAK-NZ सीरीज' अब ट्विटर पर हो रही है फजीहत

Arun Mishra
23 Sep 2021 8:28 AM GMT
पाकिस्तान के मंत्री, बोले- ओम प्रकाश मिश्रा ने रद्द करवाई PAK-NZ सीरीज अब ट्विटर पर हो रही है फजीहत
x
बस फिर क्या था, देखते ही देखते #OmPrakashMishra ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलने से इनकार कर दिया. टीम बीच में ही दौरा छोड़कर अपने देश चली गई. इस घटना के बाद पाकिस्तान की खूब फजीहत हुई.

लेकिन इसके बाद पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने सीरीज रद्द होने की जो वजह बताई, उसने सोशल मीडिया (Social Media) पर पाकिस्तान की और किरकिरी करा दी और ट्विटर पर 'ओम प्रकाश मिश्रा' ट्रेंड करने लगा. आइए जानते हैं पूरा माजरा... दरअसल, फवाद चौधरी ने एक प्रेस कांफ्रेस में आरोप लगाया कि इस सीरीज के रद्द होने के पीछे भारत का हाथ है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भारत से न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को धमकी भरा ईमेल भेजा गया था, जिसके चलते न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया. उन्होंने कहा कि यह धमकी भरा मेल भारतीय शख्स ओम प्रकाश मिश्रा ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर मार्टिन गुप्टिल की पत्नी को भेजा था.

बस फिर क्या था, देखते ही देखते #OmPrakashMishra ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. यूजर्स ने पकिस्तानी मंत्री के इस बयान की खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी. दरअसल, 2017 में ओम प्रकाश मिश्रा नाम के एक भारतीय लड़के ने एक 'बोल ना आंटी आऊं क्या, घंटी मैं बजाऊं क्या' गाने से सोशल मीडिया में खूब सुर्खिया बटोरी थीं.

ऐसे में जब पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने ओम प्रकाश मिश्रा का नाम लिया तो यूजर्स पूछने लगे कि आखिर ये शख्स कैसे सीरीज रद्द करा सकता है. सोशल मीडिया पर फैंस मजे लेते हुए कह रहे हैं, तो इसी ओम प्रकाश मिश्रा की वजह से न्यूजीलैंड टीम पाकिस्तान छोड़कर भाग गई?

उधर, फवाद चौधरी के प्रेस कॉन्फ्रेंस की कुछ क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. चौधरी ने कॉन्फ्रेंस में ओम प्रकाश की तस्वीर भी दिखाई, जिसपर अब मीम्स की बाढ़ आ गई. इसके साथ ही लोग पाकिस्तान के कथित दावों पर भी तंज कसने लगे. एक यूजर ने लिखा, बस यही देखना रह गया था, तो एक ने लिखा- ओम प्रकाश भी क्या सोच रहा होगा. Live TV

Next Story