राष्ट्रीय

Imran Khan LIVE : रिहाई के बाद इमरान खान ने बयां किया दर्द, बताया उनके साथ क्या-क्या हुआ

Arun Mishra
11 May 2023 2:19 PM GMT
Imran Khan LIVE : रिहाई के बाद इमरान खान ने बयां किया दर्द, बताया उनके साथ क्या-क्या हुआ
x
इमरान खान ने बताया कि इस्लामाबाद हाई कोर्ट से गिरफ्तारी के बाद उनक साथ क्या-क्या हुआ.

Imran Khan LIVE : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की इस्लामाबाद हाईकोर्ट से गिरफ्तारी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व पीएम को तत्काल रिहा करने का आदेश दिया है। जिसके बाद इमरान खान की फ़ौरन रिहाई हुई।सुप्रीम कोर्ट में पेशी के दौरान इमरान खान ने अपना दर्द बयां किया और बताया कि इस्लामाबाद हाई कोर्ट से गिरफ्तारी के बाद उनक साथ क्या-क्या हुआ.

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट (Pakistan Supreme Court) में पेशी के दौरान कहा कि उन्हें कोर्ट से अगवा किया गया. उन्होंने कहा कि बिना वॉरंट दिखाए मुझे गिरफ्तार कर लिया गया और लाठियों से मारा-पीटा गया. इसके साथ ही इमरान खान ने कोर्ट से घर जाने की गुहार लगाई और कहा कि मुझे घर जाने दिया जाए.

सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी को बताया गलत

इससे पहले आज दिन में सुप्रीम कोर्ट (Pakistan Supreme Court) ने सुनवाई के दौरान नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (NAB) को 1 घंटे के भीतर इमरान खान (Imran Khan) को कोर्ट में पेश करने का हुक्म दिया था. सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि जिस तरह इस्लामाबाद हाई कोर्ट से इमरान खान को गिरफ्तार किया गया, वो गलत था. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ऐसी गिरफ्तारी से गलत संदेश जाएगा. सुप्रीम कोर्ट ने पाक रेंजर्स की भी आलोचना की थी और कहा था कि बिना इजाजत के 100 से ज्यादा रेंजर्स कोर्ट परिसर के अंदर कैसे दाखिल हो सकते हैं.

Next Story