राष्ट्रीय

पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत की मौत, तीसरी शादी और तलाक को लेकर काफी विवादों में चल रहे थे

Arun Mishra
9 Jun 2022 9:44 AM GMT
पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत की मौत, तीसरी शादी और तलाक को लेकर काफी विवादों में चल रहे थे
x
आमिर लियाकत की उम्र महज 49 साल थी। उनका जन्म 1972 में कराची में हुआ था। आमिर लियाकत ने तीन शादियां की थीं।

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान की इमरान खान की पार्टी के सांसद और चर्चित टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है। आमिर लियाकत तीसरी शादी और तलाक को लेकर काफी विवादों में चल रहे थे। पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक आमिर लियाकत हुसैन को कराची में उनके घर में मृत पाया गया है। इमरान खान की पार्टी से सांसद बनने वाले आमिर लियाकत शहबाज शरीफ सरकार बनने के बाद पीटीआई नेता से अलग हो गए थे।

आमिर लियाकत की उम्र महज 49 साल थी। उनका जन्म 1972 में कराची में हुआ था। आमिर लियाकत ने तीन शादियां की थीं। दूसरी पत्नी तौबा अनवर से उन्होंने 2018 में शादी की थी। फिर उनसे तलाक के बाद उन्होंने साल 2022 में ही 31 साल छोटी दानिया शाह से शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ दिन बाद ही 18 साल की दानिया ने उनसे तलाक मांगा था।

जियो न्यूज ने नौकर के हवाले से बताया कि उनकी तबीयत बुधवार रात से ही खराब थी, लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद वे जब दर्द से चिल्लाए तो उनका नौकर पहुंचा। लेकिन दरवाजा बंद था। दरवाजा तोड़ा गया तो वे कमरे में बेहोश पड़े थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

शुरुआती जांच में आमिर लियाकत की मौत में कोई साजिश नहीं नजर आ रही है। आमिर लियाकत के शव का पोस्‍टमार्टम किया जाएगा। उनकी मौत के बाद पाकिस्‍तान की संसद के सत्र को निलंबित कर दिया गया। लियाकत मार्च 2018 में पीटीआई में शामिल हुए थे। उन्‍होंने पाकिस्‍तान की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले कराची से चुनाव जीता था। टीवी पर उनके शो बहुत लोकप्रिय थे।

Next Story