राष्ट्रीय

पोखरा मेरे घर जैसा है, पैराग्लाइडिंग के बाद अभिनेता विवेक ओबेराय बोले

Satyapal Singh Kaushik
21 Dec 2022 6:00 AM GMT
पोखरा मेरे घर जैसा है, पैराग्लाइडिंग के बाद अभिनेता विवेक ओबेराय बोले
x
विवेक ओबेराय इस समय अपने परिवार के साथ नेपाल के पोखरा गए हुए हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय का परिवार इस समय एक सप्ताह के लिए नेपाल के पोखरा में पहुंचा है। वह पोखरा आए और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने मंगलवार को सारंगकोट से पैराग्लाइडिंग की।

पोखरा मेरे घर जैसा है

स्काईलाइन पैराग्लाइडिंग की भुवनगहा मागर की टीम ने उनके साथ उनके परिवार के 10 सदस्यों को पैराग्लाइडिंग पर सैर कराई। इसके बाद उनका परिवार मझेरीपाटन में हिमालय गोल्फ कोर्स गया। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने बताया कि पोखरा घर जैसा लग रहा है।

भारत-नेपाल में रोटी-बेटी जैसा संबंध

उन्होंने यहां के खाने की तारीफ करते हुए कहा कि भारत और नेपाल के बीच सदियों से 'रोटी और बेटी' का रिश्ता है। हमारे सांस्कृतिक संबंध, नेपालियों के साथ सैकड़ों वर्षों के प्यार और विश्वास ने भी हमें सहज बना दिया है। मैं इस आतिथ्य के लिए नेपाली जनता का आभार व्यक्त करता हूं।

विवेक ने स्काईलाइन पैराग्लाइडिंग के मालिक भुवनगहा मागर के साथ पैराग्लाइडिंग का प्रशिक्षण लेने के लिए भविष्य में पोखरा आने की इच्छा जताई। ओबेरॉय के परिवार ने पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का दौरा किया। बताया गया है कि घोरपानी-पुनील और मुक्तिनाथ तक हेलीकॉप्टर से पहुंचने की योजना खराब मौसम के कारण सफल नहीं हो पाई।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story