अंतर्राष्ट्रीय

सोया सॉस की बोतल को चाटने पर रेस्टोरेंट ने लड़के पर लगाया 4 करोड का जुर्माना

Anshika
12 Jun 2023 11:31 AM GMT
सोया सॉस की बोतल को चाटने पर रेस्टोरेंट ने लड़के पर  लगाया 4 करोड का जुर्माना
x
वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़का सोया सॉस को चाट रहा है, फिर अपने मुंह में उंगली रख रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़का सोया सॉस को चाट रहा है, फिर अपने मुंह में उंगली रख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़का एक कप में अपना लार लगा रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

जापान के मशहूर सुशी रेस्तरां ने एक लड़के के ऊपर सोया सॉस की एक बोतल चाटने वाले लड़के से हर्जाने के रूप में $480,000 (भारतीय मुद्रा में 39589056 रुपये) की मांग की है. South China Morning Post की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जनवरी महीने में जापान के सुशी रेस्तरां के एक आउटलेट में एक लड़का अपने दोस्त के साथ आता है. कोर्ट में दायर शिकायत के मुताबिक, लड़के को सोया सॉस की बोतल में चाटते हुए देखा गया है. इसके अलावा कप में लड़का अपना मुंह लगा रहा है. साथ ही साथ प्लेट में भी लार लगाते हुए नज़र आ रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है.वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़का सोया सॉस को चाट रहा है, फिर अपने मुंह में उंगली रख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़का एक कप में अपना लार लगा रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. अब तक 18 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 29 जनवरी को पोस्ट किया गया है.

लड़के ने अपनी गलती मान ली है. उसे अपने किए पर पछतावा भी है. कोर्ट ने केस को रद्द कर दिया है. लड़के ने कहा कि इस वीडियो का मकसद सिर्फ प्रैंक करना था. हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

जापान के मशहूर सुशी रेस्तरां ने एक लड़के के ऊपर सोया सॉस की एक बोतल चाटने वाले लड़के से हर्जाने के रूप में $480,000 (भारतीय मुद्रा में 39589056 रुपये) की मांग की है.

Next Story