अंतर्राष्ट्रीय

यूफोरिया में फ़्रीज़ की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का 25 वर्ष की आयु में निधन

Smriti Nigam
1 Aug 2023 11:20 AM GMT
यूफोरिया में फ़्रीज़ की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का 25 वर्ष की आयु में निधन
x
यूफोरिया के प्रशंसकों को एक खबर मिली जब ड्रग डीलर फ़ेज़्को "फ़ेज़" ओ'नील की भूमिका निभाने वाले अभिनेता क्लाउड एंगस की मृत्यु हो गई, उनके परिवार ने इसकी पुष्टि की।

यूफोरिया के प्रशंसकों को एक खबर मिली जब ड्रग डीलर फ़ेज़्को "फ़ेज़" ओ'नील की भूमिका निभाने वाले अभिनेता क्लाउड एंगस की मृत्यु हो गई, उनके परिवार ने इसकी पुष्टि की।

एक प्रचारक ने कहा जानकारी के अनुसार, क्लाउड की मृत्यु कैलिफोर्निया के ओकलैंड स्थित उनके पारिवारिक घर में हुई। एक बयान में, उनके परिवार ने कहा कि वे आज एक अविश्वसनीय इंसान को भारी मन से अलविदा कह रहे हैं।

यूफोरिया के प्रशंसकों को एक निराशाजनक खबर मिली जब ड्रग डीलर फ़ेज़्को "फ़ेज़" ओ'नील की भूमिका निभाने वाले अभिनेता क्लाउड एंगस की सोमवार को मृत्यु हो गई, उनके परिवार ने इसकी पुष्टि की।

क्लाउड के परिवार के अनुसार, अभिनेता मानसिक स्वास्थ्य के साथ लड़ाई में थे और अपने पिता की मृत्यु से निपटने में कठिन समय से गुजर रहे थे जिन्हें अभिनेता ने पिछले सप्ताह दफनाया था। परिवार ने कहा कि वे खुश हैं कि 'एंगस अब अपने पिता से मिल गया है क्योंकि दोनों सबसे अच्छे दोस्त थे।

अपने जीवन में किसी गंभीर समस्या से जूझ रहे हर व्यक्ति को एक कड़ा संदेश भेजते हुए, परिवार ने कहा कि उनका निधन दूसरों के लिए एक मिसाल हो सकता है कि वे अकेले नहीं हैं और उन्हें चुपचाप इस समस्या से नहीं लड़ना चाहिए।

मौत का कारण अज्ञात लेकिन...

हालांकि, परिवार ने अभी तक उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं किया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया गया कि क्लाउड की मां ने 31 जुलाई को सुबह करीब 11:30 बजे 911 पर कॉल किया था. उन्होंने बताया कि उन्हें अपने बेटे की धड़कनें महसूस नहीं हो रही हैं. जिसके बाद उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

इस बीच, एचबीओ ने अभिनेता की मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और दुख जताया। इसमें कहा गया कि एंगस 'बेहद प्रतिभाशाली और एचबीओ और यूफोरिया परिवार का प्रिय हिस्सा था।' एचबीओ ने इस कठिन समय के दौरान परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

यूफोरिया स्टार

एंगस क्लाउड को विश्व स्तर पर प्रसिद्धि तब मिली जब उन्होंने यूफोरिया में ज़ेंडया अभिनीत भी अभिनय किया। किशोर नाटक श्रृंखला किशोरों में प्रमुख मानसिक स्वास्थ्य मुद्दों को संबोधित करती है, जो दर्द, शोक पैदा करती है और यहां तक कि उन्हें गलत निर्णय लेने के लिए मजबूर करती है।

एंगस ने एक ड्रग तस्कर की भूमिका निभाई और उनका किरदार शो में सबसे पसंदीदा लोगों में से एक था। हाई स्कूल ड्रग डीलर फ़ेज़ के किरदार से उनके करियर को बढ़ावा मिला।

उन्होंने छोटे-मोटे अभिनय वाली दो फिल्मों में भी अभिनय किया: नॉर्थ हॉलीवुड और द लाइन। एंगस को करोल जी, बेकी जी और जूस डब्ल्यूआरएलडी सहित कलाकारों के संगीत वीडियो में देखा गया था।

Next Story