राष्ट्रीय

सोशल मीडिया स्टार Kili Paul पर लाठी-डंडों से हमला, PM मोदी कर चुके हैं तारीफ

Sakshi
2 May 2022 11:37 AM GMT
सोशल मीडिया स्टार Kili Paul पर लाठी-डंडों से हमला, PM मोदी कर चुके हैं तारीफ
x
तंजानिया के इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल पर अज्ञात हमलावरों ने चाकू से हमला किया है और उन्हें डंडों से भी मारा है।

तंजानिया के इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल पर अज्ञात हमलावरों ने चाकू से हमला किया है और उन्हें डंडों से भी मारा है। अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके किली ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें वह स्ट्रेचर पर लेटे हुए हैं, अंगूठे पर पट्‌टी बंधी है और पैरों पर घाव के निशान दिखाई दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की हमले की जानकारी

बात दें कि किली पॉल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा है कि 'कुछ लोग मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं लेकिन ईश्वर मुझे हमेशा ऊपर ही उठाएंगे। मेरे लिए दुआ कीजिए।' बात दें कि किली पॉल पर किसने और कब हमला किया है इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

ऐसे हुआ हमला

किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि 'मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया। उनसे खुद को बचाने के दौरान चाकू से मेरे दाएं हाथ के अंगूठे में घाव हो गया और इसमें 5 टांके लगाने पड़े। मुझे डंडे से भी मारा गया। भगवान का शुक्र है कि मैं अपनी रक्षा कर पाया। मैं दो लोगों से लड़ पाया, लेकिन तब मैं घायल हो चुका था। मेरे लिए दुआ करें। यह सब डरावना है।'

भारतीय गानों पर लिप-सिंक और डांस कर हुए फेमस

बता दें कि किली पॉल हिंदी गानों पर अपने लिप-सिंक और डांस वीडियो के लिए जाने जाते हैं। उन्हें और उनकी बहन नीमा पॉल को फरवरी में तंजानिया में भारतीय हाई कमीशन ने सम्मानित किया था। इसके बारे में किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल अपर पोस्ट किया था।

पीएम मोदी ने भी की थी तारीफ

इतना ही नहीं अपने लिप सिंक और डांस वीडियो से किली पॉल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी ध्यान अपनी तरफ खींचा। बात दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने फरवरी में मन की बात में किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल की तारीफ भी की थी। तब नरेंद्र मोदी ने युवाओं से अपील की थी कि वे भी अलग- अलग भाषाओं में भारतीय गानों के वीडियो बनाएं। इससे न सिर्फ युवाओं को लोकप्रियता मिलेगी, बल्कि नई जनरेशन को देश की विविधता भी देखने को मिलेगी।

Next Story