राष्ट्रीय

गेयर बदलने के स्टाइल पर हो गई फिदा, करोड़पति महिला ने ड्राइवर से ही रचा ली शादी!

Shiv Kumar Mishra
3 Nov 2022 9:48 AM GMT
गेयर बदलने के स्टाइल पर हो गई फिदा, करोड़पति महिला ने ड्राइवर से ही रचा ली शादी!
x

प्यार सोचकर नहीं किया जाता है, वो तो बस हो जात है. इंसान कभी भी और किसी को भी प्यार कर सकता है. इसी वजह से कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. फिर प्रेम में पड़ा व्यक्ति किसी का रूप, रंग, जाति, धर्म या उसका व्यवसाय नहीं देखता. ऐसा ही एक पाकिस्तानी (Weird love story Pakistan) महिला के साथ भी हुआ जिसे उसके ड्राइवर (Woman driver love story) से प्यार हो गया. कारण था उसका गेयर बदलने का दिलकश अंदाज.

पाकिस्तान (Pakistani couple love story) की एक खबर ने इन दिनों सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. उसका कारण है यहां रहने वाली एक करोड़पति महिला (Crorepati woman driver love story). उसे ड्राइवर से प्यार हो गया. अब आप को लग सकता है कि महिला को उस शख्स का स्वभाव, या उसका रूप-रंग पसंद आया होगा पर महिला जिस बात पर फिदा हुई, वो था ड्राइवर के गेयर बदलने का अंदाज. डेली पाकिस्तान न्यूज पोर्टल से बात करते हुए महिला ने बताया कि वो ड्राइविंग सीखने जाया करती थी.

ड्राइवर से ही प्यार कर बैठी महिला

वहां उसे उसका पति, यानी पूर्व ड्राइवर मिला जो उसे ड्राइविंग क्लास दिया करता था. महिला ने बताया कि जब वो गेयर बदलता था तो उसका लुक बहुत आकर्षक लगता था. टाइम्स नाओ की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने बताया कि जब-जब ड्राइवर गेयर चेंज करता, तब-तब उसे उसका हाथ पकड़ने का मन करने लगता. बस उसके इसी अंदाज पर महिला फिदा हो गई और उसने अपने प्यार का इजहार कर दिया. इंटरव्यू के दौरान जब महिला से पूछा गया कि वो अपने पति के लिए कौन सा गाना डेडिकेट करेंगी, तो उन्होंने भारतीय गाना- हम तुम एक कमरे में बंद को गुनगुना दिया. तब पति ने बताया कि जिस कार से महिला ड्राइविंग सीखती थी, वो भी अब खो चुकी है.

22 साल की महिला को हुआ 55 साल के नौकर से प्यार

वैसे ये पहला मामला नहीं है जब पाकिस्तान में अजीबोगरीब लव स्टोरी (Pakistan weird love story) सामने आई है. कुछ दिनों पहले एक कपल के खूब चर्चे थे. वो इसलिए क्योंकि एक महिला ने अपने नौकर से ही शादी कर ली थी. उसका कारण था मटन की डिश. 22 साल की आलिया को खुद से 33 साल बड़े रफीक (55 साल) से प्यार हो गया जो उनके नौकर हैं. दोनों पहली बार एक रिक्शे में मिले थे, पर तब दोनों के बीच झगड़ा हो गया था और आलिया ने रफीक को थप्पड़ जड़ दिया था. उसी समय रफीक को आलिया पसंद आ गईं और वो पीछा करते हुए उनके घर पहुंच गए. पर उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो आलिया से बातें कैसे आगे बढ़ाएं. तो वो आलिया के घर नौकर और कुक की जॉब मांगने पहुंच गए. उन्होंने आलिया को अपने हाथ से बना मटन हांडी खिलाया जिसे खाकर वो उसके स्वाद में ऐसा डूबीं कि उन्हें रफीक से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

Next Story