अंतर्राष्ट्रीय

Sex Championship : इस देश ने सेक्स को दी खेल की मान्यता, इस तारीख़ से शुरू होगा सेक्स चैम्पियनशिप

Arun Mishra
5 Jun 2023 7:37 AM GMT
Sex Championship : इस देश ने सेक्स को दी खेल की मान्यता, इस तारीख़ से शुरू होगा सेक्स चैम्पियनशिप
x
जो खबर सामने आ रही है वह वाकई में हैरान कर देने वाली है.

Sweden’s European Sex Sport Championship : सोशल मीडिया पर अक्सर बहुत हैरान कर देने वाली खबरें सामने आती हैं पर जो खबर स्वीडन देश से सामने आ रही है वह वाकई में हैरान कर देने वाली है. खबर यह है कि स्वीडन पहली यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप की मेजबानी करने जा रहा है क्योंकि यह एक खेल के रूप में सेक्स को पंजीकृत करने वाला पहला देश बन गया है.

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ स्वीडन ने सेक्स को खेल के रूप में पंजीकृत किया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि स्वीडिश सेक्स फेडरेशन कथित तौर पर इस कार्यक्रम का आयोजन करेगा. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि स्वीडन द्वारा आयोजित यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप 8 जून, 2023 से शुरू होगी, जो कई हफ्तों तक चलेगी और इसमें प्रतिभागियों को हर दिन छह घंटे तक प्रतिस्पर्धा करनी होगी.

इस समय के दौरान, प्रतिभागियों के पास अपने संबंधित मैचों या गतिविधियों में शामिल होने के लिए लगभग 45 मिनट से एक घंटे का समय होगा. रिपोर्ट्स का यह भी दावा है कि, अब तक अलग-अलग देशों के 20 प्रतिभागियों ने यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप (Sweden’s European Sex Sport Championship news in Hindi) के लिए आवेदन किया है.

गोरतलब है कि यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप के विजेताओं का निर्धारण तीन ज्यूरी और ऑडियंस रेटिंग के संयोजन के माध्यम से किया जाएगा.

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अंतिम मूल्यांकन के दौरान, दर्शकों के 70% वोटों पर विचार किया जाएगा, और बचे हुए 30% जजों के वोटों से आएंगे. स्वीडन द्वारा आयोजित यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप (Sweden’s European Sex Sport Championship news in Hindi) के प्रतियोगी 16 विषयों में प्रतिस्पर्धा करेंगे, जिनमें सिडक्शन, ओरल सेक्स, पेनिट्रेशन और बहुत कुछ शामिल हैं.

Next Story