राष्ट्रीय

टीचर ने 16 साल की स्टूडेंट से बनाए शारीरिक संबंध, अब मिली ये सजा

Arun Mishra
28 Jun 2022 7:12 AM GMT
टीचर ने 16 साल की स्टूडेंट से बनाए शारीरिक संबंध, अब मिली ये सजा
x
टीचिंग रेगुलेशन एजेंसी ने नाबालिग स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बनाने के बाद एडम को किसी भी स्कूल में पढ़ाने से लाइफटाइम के लिए बैन कर दिया है.

एक 32 साल के टीचर के 16 साल की स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाने का चौकानें वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि एडम ने ऐसा काम किसी दूसरे स्कूलों में भी तो नहीं किया है. ये मामला इंग्लैंड का है, जहां एडम जेम्स (Adam James) नाम के टीचर पर अपनी स्टूडेंट के साथ रिलेशन बनाने पर एक्शन लिया गया है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, एडम जेम्स (Adam James) ने अपनी स्टूडेंट के साथ पहली बार तब संबंध बनाया था, जब वो सिर्फ 16 साल की थी. टीचिंग रेगुलेशन एजेंसी ने नाबालिग स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बनाने के बाद एडम को किसी भी स्कूल में पढ़ाने से लाइफटाइम के लिए बैन कर दिया है.

अश्लील मैसेज और न्यूड फोटो भेजता था टीचर

एडम जेम्स (Adam James) पर आरोप है कि वह स्नैपचैट और ईमेल के जरिए स्टूडेंट को अश्लील मैसेज और अपनी न्यूड फोटो भेजता था. इतना ही नहीं वह चोरी-छिपे स्टूडेंट को पार्क में घुमाने और लंच पर भी ले जाता था, जहां उन्हें कोई पहचान ना पाए.

पकड़े जाने पर किया ये घिनौना काम

टीचिंग रेगुलेशन एजेंसी में सुनवाई के दौरान पता चला है कि एडम जेम्स (Adam James) एक बार स्टूडेंट को अपने घर भी ले गया था, जब उसके परिवार के लोग घर से बाहर गए थे, लेकिन तभी उसका भाई वापस आ गया. इसके बाद उसने स्टूडेंट को अलमारी में छिपा दिया और बंद कर दिया.

स्कूल छोड़ने के बाद बनाए थे संबंध

अब तक के जांच में पता चला है कि एडम जेम्स (Adam James) ने स्टूडेंट के ऑर्मिस्टन अकादमी छोड़ने से पहले शारीरिक संबंध नहीं बनाए थे. हालांकि, एडम स्कूल के दौरान उस स्टूडेंट को लगातार मैसेज भेजता रहता था और स्कूल में बाकी छात्रों के मुकाबले उस स्टूडेंट के ज्यादा नजदीक जाने की कोशिश करता रहता था.

Next Story