राष्ट्रीय

विमान पर बैठे शख्स ने महिला पर बरसाए मुक्के शख्स पर यह हुई कार्यवाही

Desk Editor
24 Sep 2022 6:42 AM GMT
विमान पर बैठे शख्स ने महिला पर बरसाए मुक्के शख्स पर यह हुई कार्यवाही
x

इन दिनों अमेरिकन एयरलाइंस से कई मामले सामने आ रहे हैं जो दुनियाभर में वायरल हो रहे हैं. एक तरफ जहां हाल ही में एक अमेरिकी विमान में आग लगने की घटना सामने आई थी तो अब वहीं एक विमान में मुक्के बरसाने का वीडियो सामने आया है. यह सब तब हुआ जब एक पैसेंजर और एक फ्लाइट अटेंडेंट में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई फिर इसे बाद जो हुआ वह वारयल हो गया.

पैसेंजर और फ्लाइट अटेंडेंट में कहासुनीदरअसल, यह घटना अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट 377 की है. वाशिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स अमेरिकन एयरलाइंस के इस विमान से लॉस एजिल्स जा रहा था और वह मेक्सिको के लॉस काबोस से विमान पर चढ़ा था. बताया जा रहा है कि यह शख्स फर्स्ट क्लास का टायलेट इस्तेमाल करना चाहता था, जिसकी इजाजत फ्लाइट अटेंडेंट ने नहीं दी.

फ्लाइट अटेंडेंट के सिर में मुक्का माराफ्लाइट अटेंडेंट की इस बात से वह नाराज हो गया था. इसके बाद उससे कहासुनी भी हो गई. यह कहासुनी इतनी आगे बढ़ गई कि पैसेंजर काफी नाराज हो गया और उसने फ्लाइट अटेंडेंट के ऊपर धावा बोल दिया. उसने आव देखा ना ताव फ्लाइट अटेंडेंट के सिर के पिछले हिस्से में जोरदार मुक्का मारा और फिर पीछे की तरफ भाग गया। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने फोन पर एडमिनिस्ट्रेटिव टीम को शिकायत कर दी.

आरोपी पर आजीवन उड़ान के लिए लगा प्रतिबंधथोड़ी ही देर में जब विमान स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर साढ़े तीन बजे लॉस एंजिल्स हवाई अड्डे पर उतरा तब फ्लाइट अटेंडेंट को मुक्का मारने के जुर्म में आरोपी पैसेंजर को गिरफ्तार कर लिया गया. एफबीआई अधिकारी आरोपी को ले गए. रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी एयलाइंस कंपनी ने आरोपी को आजीवन उड़ान के लिए प्रतिबंधित कर दिया है

Next Story