राष्ट्रीय

आपत्तिजनक कपड़े पहनकर रेस्टोरेंट पहुंची महिला को मालिक ने देखते ही अंदर आने से किया मना!

Shiv Kumar Mishra
4 Nov 2022 11:41 AM GMT
आपत्तिजनक कपड़े पहनकर रेस्टोरेंट पहुंची महिला को मालिक ने देखते ही अंदर आने से किया मना!
x
सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर पोलस्का बाबिन्क्स (Polska Babinks) हाल ही में अपने दोस्तों के साथ पेरिस के एक कैफे (Woman refused entry to cafe due to clothes) में गई थीं जहां से उन्हें इसलिए भगा दिया गया क्योंकि उनके कपड़े काफी आपत्तिजनक थे.

जब भी लोग कहीं घूमने जाते हैं तो सज-धजकर जाना पसंद करते हैं. महिलाओं की बात करें तो उन्हें तैयार होने में कई बार काफी समय भी लग जाता है तब वो बाहर जाती हैं. पुरुष हो या महिला, ये उनके ऊपर निर्भर करता है कि वो घूमने जाते वक्त क्या पहनकर जा रहे हैं लेकिन ये हर किसी की जिम्मेदारी है कि वो ऐसे कपड़े ना पहनें जो पब्लिक के बीच अभद्र लगें. ऐसा ही एक महिला ने हाल ही में फ्रांस (Woman wear indecent clothes in French cafe) में किया जिसके बाद उसे काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर पोलस्का बाबिन्क्स (Polska Babinks) को टिकटॉक, इंस्टाग्राम जैसे प्लेफॉर्म्स पर काफी लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं. हाल ही में वो अपने दोस्तों के साथ पेरिस के एक कैफे (Woman refused entry to cafe due to clothes) में गई थीं जहां से उन्हें इसलिए भगा दिया गया क्योंकि उनके कपड़े काफी आपत्तिजनक थे.


आपत्तिजनक कपड़े पहनकर पहुंची महिला

इंस्टाग्राम पर पोलस्का को इस वीडियो में टैग भी किया गया है जो उनके दोस्त के द्वारा बनाया गया था. वीडियो में कार्डिगन जैसा शॉर्ट टॉप और मिनी स्कर्ट पहने दिख रही हैं. उनकी ड्रेस काफी बोल्ड लग रही है. जब वो तीन लोग कैफे में पहुंचते हैं तो अंदर से कैफे का मालिक बाहर आता है और कहता है कि वो यहां बैठकर नहीं खा सकते. वो कहता है कि पोलस्का और उनके दोस्त वहां नहीं बैठकर खा सकते. इस बात पर कैमरा पकड़ा महिला का दोस्त उस शख्स पर लिंगभेदी होने का आरोप लगा देता है. मैनेजर कहता है कि उसके पास अधिकार है कि वो रेस्टोरेंट में किसे एंट्री देगा और किसे नहीं.

लोगों ने रेस्टोरेंट के मैनेजर का दिया साथ

इस मामले को महिला ने काफी उछाला और फिर उन्हें एक फ्रेंच टीवी पर अपनी बात रखने के लिए बुलाया गया. इसके बाद टीवी होस्ट समेत सोशल मीडिया के लोगों ने महिला को इस मुद्दे को फेमस होने के लिए भुनाने का दोषी माना. सब यही कह रहे हैं कि वास्तव में महिला की ड्रेस आपत्तिजनक थी और ये रेस्टोरेंट मालिक के ऊपर है कि वो किस तरह के लोगों को आने देगा और किन्हें नहीं. इस मामले के बाद गूगल पर रेस्टोरेंट की रेटिंग 3 से 4.5 हो चुकी है.

Next Story