राष्ट्रीय

Today Trending news: शादीशुदा सांसद जी को हुई पॉर्न स्टार से मुहब्बत, अब पत्नी ने लगाई गुहार

Shiv Kumar Mishra
2 Dec 2022 7:56 AM GMT
Today Trending news: शादीशुदा सांसद जी को हुई पॉर्न स्टार से मुहब्बत, अब पत्नी ने लगाई गुहार
x

Today Trending news: 44 साल के सांसद ने प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया. उनकी पत्नी भी सांसद हैं. वह अब प्रेमिका के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है.

कौन है सांसद हेगन

रिपोर्ट के मुताबिक, जर्मन सांसद का नाम हेगन रेनहोल्ड है. वह जर्मनी की फ्री डेमोक्रेटिक पार्टी (FDP) के सांसद हैं. FDP जर्मनी के सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा है. हेगन 2017 से संसद सदस्य हैं. उनकी 51 साल की पत्नी कैरोलिन प्रीस्लर भी FDP से सांसद हैं. कैरोलिन और हेगन पिछले 16 साल से पति-पत्नी के तौर पर साथ रह रहे हैं. कपल के तीन बच्चे भी हैं.

कौन हैं सांसद की नई प्रेमिका

बता दें कि हेगन रेनहोल्ड की नई प्रेमिका का नाम एनीना सेमेलहाक है. एनीना 43 साल की हैं. वह एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने कुछ समय पहले 65 साल के एक करोड़पति शख्स से शादी कर सुर्खियां बटोरी थीं. अभी वह अपनी खुद की रियल एस्टेट एजेंसी चलाती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एनीना और हेगन की मुलाकात महिलाओं के लिए आयोजित एक सरकारी मेंटरशिप सत्र में हुई थी. इसी के बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और हाल ही में उन्होंने साथ रहने का ऐलान कर दिया.

बर्लिन वापस जा रही अब सांसद पत्नी

पति हेगन के इस कदम पर सांसद पत्नी ने रिएक्ट किया है. कैरोलिन ने कहा कि पिछले कुछ महीने मेरे लिए कड़वे रहे हैं. वह बर्लिन वापस जा रही हैं और राजनीति भी छोड़ रही हैं.

Next Story