अंतर्राष्ट्रीय

सेक्स रैकेट का सरगना निकली एयर होस्टेस, यूनिफॉर्म में भेजती थी तस्वीरें, अब ऐसे हुआ बड़ा खुलासा!

Arun Mishra
13 Aug 2023 5:45 AM GMT
सेक्स रैकेट का सरगना निकली एयर होस्टेस, यूनिफॉर्म में भेजती थी तस्वीरें, अब ऐसे हुआ बड़ा खुलासा!
x
पुलिस का दावा है कि सेक्स रैकेट में करीब 30 फ्लाइट अटेंडेंट जुड़ी थी।

एक बड़े देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया है। इसमें एयरहोस्टेस शामिल थीं, जो ग्राहकों से एक रात के लिए 2000 पाउंड स्टर्लिंग लगभग 2.10 लाख रुपए चार्च करती थीं। इसके साथ ही वह लग्जरी होटल में ठहरती थीं। इस गिरोह में 30 केबिन क्रू मेंबर थीं। अधिकारियों ने बुधवार शाम को हो ची मिन्ह सिटी के होटल में छापा मारा। कथित तौर पर उन्होंने इस गैंग की सरगना वो थी माई हान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीन एयरहोस्टेस को पुरुषों के साथ पकड़ा। वहीं, पेशे से मॉडल एक चौथी महिला भी गिरफ्तार की गई, जो एक ग्राहक के साथ पकड़ी गई। वो थी माई हान को वेश्यावृत्ति की दलाली के संदेह में हिरासत में रखा गया है। ग्राहकों को लुभाने के लिए पुरुषों को वह एयरलाइन यूनिफॉर्म में लड़कियों की तस्वीरें भेजती थी।

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक 26 साल की माई हान वियतनाम एयरलाइंस में एयर होस्टेस थी। कुछ महीनों पहले उसने काम छोड़ दिया और देह व्यापार के पेशे में उतर गई थी। वह ग्राहकों को खोजती थी। रैकेट की सरगना की पहचान 26 साल की वो थी माई हान के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का दावा है कि सेक्स रैकेट में करीब 30 फ्लाइट अटेंडेंट जुड़ी थी। बताया जा रहा है कि प्रोस्टिट्यूशन के लिए मुख्य आरोपी महिला ने शहर के एक पॉश इलाके रिएंग स्ट्रीट पर एक बिल्डिंग में किराए पर कमरा लिया था।

ऐसे हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा

पुलिस के मुताबिक, वो थी माई हान पूर्व में वियतनाम एयरलाइंस में एयर होस्टेस थी। पुलिस को एयर होस्टेस की वार्दी वाली हान की तस्वीरें मिली हैं।

हो ची मिन्ह सिटी पुलिस विभाग ने गुरुवार को बताया कि 9 अगस्त को जिला 1 के बेन थान वार्ड के ले थी रिएंग स्ट्रीट पर मौजूद होटल में छापेमारी की गई। होटल के चार कमरों में चार लोग वेश्यावृत्ति में लिप्त थे। तीन फ्लाइट अटेंडेंट थीं और एक मॉडल थी। सभी की उम्र 20 साल के आसपास थी।

पुलिस का दावा है कि पूछताछ में चारों महिलाओं ने कहा कि वो थी माई हान ने उन्हें इस काम में लगाया था। वहीं, वो थी माई हान ने भी कई फ्लाइट अटेंडेंट, मॉडल्स से संपर्क करने की बात स्वीकार की। पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी एयर होस्टेस के सोशल मीडिया जानकारी दी गई है कि वो वियतनाम में केबिन क्रू मेंबर है। उसके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उसकी लग्जरी लाइफस्टाइल वाली कई तस्वीरें पोस्ट हैं।

Next Story